सेंसर बोर्ड ने Kalki 2898 AD को दिया यू/ए सर्टिफिकेट!

ताजा खबर: Kalki 2898 AD:  प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि-2898 एडी को रिलीज होने में महज 7 दिन बाकी हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म कल्कि-2898 एडी को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है.

New Update
Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Kalki 2898 AD:  प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि-2898 एडी को रिलीज होने में महज 7 दिन बाकी हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म कल्कि-2898 एडी को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. यही नहीं फिल्म का रनटाइम भी सामने आ चुका हैं. तो ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर फिल्म कितने घंटे की होगी.

कल्कि 2898 ई. में किए गए दो बदलाव

आपको बता दें सोशल मीडिया पर सेंसर बोर्ड के कथित सर्टिफिकेट की एक कॉपी काफी वायरल हो रही है, जिससे पता चलता है कि फिल्म  कल्कि-2898 एडी को समिति ने मंजूरी दे दी है, लेकिन इसमें दो बदलाव किए गए हैं. हालांकि, फिल्म का रनटाइम, जो 3 घंटे और 56 सेकंड है, इसे हिंदी सिनेमा की सबसे लंबी फिल्मों में से एक बनाता है. मिली रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड की जांच समिति ने निर्माताओं से फिल्म की शुरुआत में वॉयस-ओवर के साथ एक डिस्क्लेमर डालने के लिए कहा है कि फिल्म की सामग्री काल्पनिक है. डिस्क्लेमर में यह भी उल्लेख होना चाहिए कि निर्माताओं ने सिनेमाई स्वतंत्रता ली है और उनका किसी भी धर्म को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं है.

फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंची पूरी स्टारकास्ट

Bollywood Stars Shine at 'Kalki 2898 AD' Event

वहीं बुधवार (19 जून) को निर्माताओं ने मुंबई में फिल्म का प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया. इस इवेंट में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन शामिल हुए. इवेंट में टीम ने निर्देशक नाग अश्विन की दृष्टि की प्रशंसा की और कहा कि वे फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म 27 जून को कई भाषाओं में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Kalki 2898 AD Run Time 

Read More:

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

बिग बी ने कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने की बताई वजह

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

Latest Stories