प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचन

ताजा खबर - पुरुषों को लेकर ट्विंकल खन्ना के मजाक से नाराज हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर उनकी खिंचाई की.

New Update
Kangana

ताजा खबर : कंगना रनौत ने मजाक में पुरुषों की तुलना प्लास्टिक बैग से करने पर ट्विंकल खन्ना की आलोचना की. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें ट्विंकल एक महिला के जीवन में एक पुरुष के होने के बारे में बात कर रही थीं, जब उन्होंने मजाक में उनकी तुलना एक हैंडबैग से की. यह मजाक कंगना को पसंद नहीं आया. उन्होंने अक्षय कुमार से शादी करने वाली ट्विंकल को 'विशेषाधिकार प्राप्त लड़की' कहा और नारीवाद की उनकी विचारधारा पर सवाल उठाया.

कंगना ने ट्विंकल के लिए कही ये बात 

kangna news.PNG

कंगना ने लिखा, “ये विशेषाधिकार प्राप्त लोग क्या हैं जो अपने आदमियों को पॉलिथीन बैग कहते हैं, क्या वे शांत रहने की कोशिश कर रहे हैं? चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए नेपो बच्चों को सोने की थाली में फिल्मी करियर दिया गया, लेकिन वे निश्चित रूप से इसके साथ न्याय नहीं कर सके, कम से कम वे मातृत्व की निस्वार्थता में कुछ खुशी और पूर्णता पा सके, जो उनके मामले में एक अभिशाप की तरह भी लगता है, वास्तव में वे क्या करते हैं बनना चाहता हूं? सब्ज़ियाँ? क्या वह नारीवाद है?” 

नीचे देखें वीडियो: 

ट्विंकल खन्ना के बारे में 

ट्विंकल खन्ना ने अभी तक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. बता दें कि, ट्विंकल सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी हैं. उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाया, 1999 में बादशाह में शाहरुख खान और 2000 में मेला में आमिर खान के साथ अभिनय किया. अक्षय कुमार से शादी के बाद उन्होंने अभिनय छोड़ दिया और लेखन में हाथ आजमाया. 
अब तक ट्विंकल कई किताबें लिख चुकी हैं, जिनमें मिसेज फनीबोन भी शामिल है. नवंबर में ट्विंकल ने अपनी नई किताब वेलकम टू पैराडाइज लॉन्च की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर किताब का कवर साझा किया और लिखा, “वेलकम टू पैराडाइज, मेरी चौथी किताब, कहानियों का एक संग्रह है जो दिल टूटने, रिश्तों और धोखे की गहराई का पता लगाती है. इनमें से कुछ पात्र पिछले पांच वर्षों से मेरे दिमाग में रहते हैं, और अब वे आप सभी से मिलने के लिए तैयार हैं :)".

कंगना की अपकमिंग फिल्म

कंगना इमरजेंसी में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में न केवल कंगना मुख्य भूमिका में हैं बल्कि वह निर्देशक के रूप में भी हैं. 

Tags : Kangana  

Read More:

Don 3 में रणवीर सिंह की कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल ने कही ये बात 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

राम-सीता पर अपने अरुचिकर ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी 

विद्या बालन ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाले आरोपी पर की FIR

Latest Stories