जब Sanjeeda Sheikh ने पीरियड्स के पहले दिन की मुजरा सीन की शूटिंग!

संजीदा शेख इस समय हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में अपने अभिनय के लिए काफी तारीफें बटोर रही हैं.  इस वेब सीरीज में संजीदा ने वहीदा का किरदार निभाया. इस बीच संजीदा शेख ने इस इंटरव्यू में अपने पीरियड के पहले दिन मुजरा सीन की शूटिंग को याद किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sanjeeda Sheikh

Sanjeeda Sheikh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजीदा शेख इस समय हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में अपने अभिनय के लिए काफी तारीफें बटोर रही हैं.  इस वेब सीरीज में संजीदा ने वहीदा का किरदार निभाया. इस बीच संजीदा शेख ने इस इंटरव्यू में अपने पीरियड के पहले दिन मुजरा सीन की शूटिंग को याद किया.

संजीदा शेख ने पीरियड्स के बारे में डायरेक्टर को बताने में नहीं किया संकोच 

दरअसल, संजीदा शेख ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, "मैं सेट पर अपने पीरियड्स के बारे में बहुत वोकल रही हूं. मैं उनमें से हूं जो डायरेक्टर के पास जाऊंगी और सब बताऊंगी. मेरी मां को जब पीरियड्स हुए, तो उन्होंने सबसे पहले अपने अब्बा को इस बारे में बताया. इसलिए जब मेरी मां ने अपने पिता से इस बारे में कहा, तो मेरे लिए किसी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर या अपने को-स्टार से इस बारे में कहना कोई बड़ी बात नहीं थी. मुझे लगा कि यह बहुत सामान्य बात है."

पीरियड्स के दौरान संजीदा शेख ने की मुजरे की शूटिंग 

Heeramandi में काम करने पर बोलीं Sanjeeda Sheikh- 'सेट पर जाते ही लगता था  सपने में पहुंच गई हूं' - sanjeeda sheikh says bhansali heeramandi set felt  like a dream everytime she

अपनी बात को जारी रखते हुए संजीदा शेख ने कहा, “मैंने अपने पीरियड्स के पहले दिन हीरामंडी के लिए मुजरे की शूटिंग की. मेरे लिए, जब मैं अपने दूसरे दिन होती हूं तो यह हकीकत में असहज हो जाता है. यह मुश्किल हो जाता है. लेकिन, मैं जो कुछ भी कर रही थी उसमें इतनी तल्लीन थी कि मैं सारा दर्द भूल जाती थी. लेकिन वे मुझे जल्दी पैक भी कर देते थे. मैंने उनसे कहा कि थोड़ी अनकंफर्टेबल है और अगर मैं थोड़ा आराम करूंगी, तो मुझे अगले दिन बेहतर महसूस होगा. तो, यही बात है. आपको खुद को जाहिर करने की आवश्यकता है. यदि आप उन्हें नहीं बताते हैं, तो वे बस सोचेंगे कि आप बहुत चिड़चिड़ी हैं. इसलिए, बेहतर है कि आप उन्हें पहले ही बता दें कि आप चिड़चिड़ी क्यों हैं. मैं अन्य महिलाओं को भी बताना चाहती हूं कि अगर आप इस विचार से सहज नहीं हैं, तो इसके साथ सहज हो जाएं”.

Latest Stories