अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका का रिएक्शन आया सामने

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक है. वहीं हाल ही में कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी. इस बीच अब मलाइका अरोड़ा ने आखिरकार अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों पर सफाई दी है.

New Update
Malaika Arora

Malaika Arora

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक है. वहीं हाल ही में कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी. इस बीच अब मलाइका अरोड़ा ने आखिरकार अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों पर सफाई दी है.

मलाइका अरोड़ा की मैनेजर ने ब्रेकअप की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, सालों साथ रहने के बाद पैरों  तले रौंद दिया रिश्ता | Times Now Navbharat

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा की मैनेजर ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की अफवाहों को नकार दिया. जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड कपल अलग हो गए हैं, तो मैनेजर ने कहा, "नहीं नहीं, ये सब अफ़वाहें हैं". बता दें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में इंडियाज मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग के दौरान अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. 

इस तरह फैली थी अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरें

करीब चार साल तक डेटिंग के बाद ब्रेकअप हुआ मलायका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का? पता  लगाना

दरअसल, शुक्रवार को अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया, जब एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि उनका रिश्ता "पूरा हो चुका है". रिपोर्ट्स में कहा गया कि "मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक दूसरे के दिलों में हमेशा खास जगह रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को खराब करने या उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे. उनका रिश्ता बहुत लंबा, प्यार भरा और फलदायी था, जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है. इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत का स्तंभ रहे हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को उतना ही सम्मान देते रहेंगे. वे दोनों सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस भावनात्मक समय में उन्हें स्पेस देने के लिए पर्याप्त दयालु होंगे".

सिंघम अगेन में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor: Singham Again: रोहित शेट्टी ने Arjun Kapoor के करैक्टर को  दिया धांसू नाम, सुनकर होगी हैरानी | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

अर्जुन कपूर अगली बार मेरी पत्नी का रीमेक में भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह के साथ नज़र आएंगे. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार हैं.

Malaika Arora

Read More:

'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन!

Birth Anniversary: Nargis Dutt जी से मेरी पहली और आखिरी मुलाकात

SAVI Review: दिव्या खोसला के मजबूत कंधो पर सवार हुई सावी

नंदमुरी बालकृष्ण ने मंच पर अंजलि को दिया धक्का, एक्ट्रेस ने किया बचाव

 

Latest Stories