कोलकाता में Mithun Chakraborty ने डाला वोट, कहा- 'यह मेरा कर्तव्य था'

लोकसभा चुनाव 2024 के छह चरण पूरे हो चुके हैं.आज सातवें चरण के लिए आठ राज्यों की 57 सीटों पर मतदाता वोट डालेंगे.ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में अपना वोट डाला.

New Update
Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: लोकसभा चुनाव 2024 के छह चरण पूरे हो चुके हैं.आज सातवें चरण के लिए आठ राज्यों की 57 सीटों पर मतदाता वोट डालेंगे.ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में अपना वोट डाला.

मिथुन चक्रवर्ती ने पूरा किया अपना कर्तव्य

मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के बेलगाचिया में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. इस दौरान वे काले रंग का कुर्ता, टोपी और धूप का चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. वहीं वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, 'एक नागरिक के तौर पर वोट देना मेरा कर्तव्य है और मैंने वोट दिया.मैंने 40 मिनट तक कतार में खड़े होकर अपना वोट डाला.लोगों ने मुझसे कहा कि मैं कतार तोड़कर वोट डालूं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया'.

अब सिर्फ फिल्मों के बारे में बात करेंगे मिथुन चक्रवर्ती

73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को आया स्ट्रोक, चल रहा इलाज, डॉक्टर ने दिया हेल्थ  अपडेट - 73 year old mithun chakraborty diagnosed with ischemic  cerebrovascular accident stroke admitted in ...

इसके साथ-साथमिथुन चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि अब वह राजनीति के बारे में बात नहीं करेंगे.उन्होंने कहा, 'मैंने अपने राजनीतिक कर्तव्य पूरे कर लिए हैं और अब से मैं सिर्फ फिल्मों के बारे में बात करूंगा'. मिथुन ने कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं, मैंने अपना कर्तव्य पूरा कर लिया है.मैं कल से फिल्मों के बारे में बात करूंगा, क्योंकि मुझे अपने परिवार का पेट भी पालना है.

मिथुन चक्रवर्ती का फिल्मी कियर

Mithun Chakraborty recalls his struggling days: 'I have come from footpath,  wanted to commit suicide' -Hindi Filmibeat

बता दें, मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड में काफी लंबा करियर रहा है.उन्होंने अपने 47 साल के करियर में 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.वह टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' में जज के तौर पर भी नजर आए थे.अब एक्टर राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हैं और बीजेपी नेता के तौर पर भी जाने जाते हैं.

Read More:

'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' मे अर्जुन-निक्की का शानदार अंदाज

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका का रिएक्शन आया सामने

'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन!

Birth Anniversary: Nargis Dutt जी से मेरी पहली और आखिरी मुलाकात

Latest Stories