Emergency Teaser: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर आउट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. वहीं अब फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर (Emergency Teaser) रिलीज किया गया हैं जिसको देखकर आप सभी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

New Update
Kangana Ranaut

 ताजा खबर: Emergency teaser: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस फिल्म में कंगना पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं कुछ घंटे पहले फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट शेयर की गई हैं. इसके बाद अब फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर (Emergency Teaser) रिलीज किया गया हैं जिसको देखकर आप सभी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

अतीत के काले पन्नों को उजागर करेगा 'इमरजेंसी' का टीजर

आपको बता दें कि फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर आज 23 जनवरी 2024 को रिलीज कर दिया गया हैं. वहीं टीजर में दिखाया गया है कि जब इंदिरा गांधी इमरजेंसी की घोषणा करती हैं तो देश में अराजकता फैल जाती है.जेपी नारायण ये कहते हुए नजर आ रहे है कि भारत के इतिहास का सबसे काला समय आ गया है. यह सरकारी नियम नहीं है, यह अहंकार का नियम है. ये हमारी मौत नहीं है, ये इस देश की मौत है. इस तानाशाही को रोकना होगा. तब इंदिरा गांधी कहती हैं कि मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि भारत इंदिरा है और इंदिरा ही भारत है.टीजर में देश के अतीत के काले पन्नों को उजागर करने की कोशिश की गई है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'इमरजेंसी' 

वहीं कुछ समय पहले कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर इमरजेंसी की रिलीज डेट शेयर की गई हैं. वहीं फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए पोस्टर भी शेयर किया गया हैं. जिसमें कंगना रनौत इंदिरा गांधी के अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "भारत के सबसे काले समय के पीछे की कहानी को उजागर करें.14 जून, 2024 को #आपातकाल की घोषणा करते हुए इतिहास जीवंत हो गया जब सबसे खूंखार और उग्र प्रधानमंत्री #इंदिरागांधी ने सिनेमाघरों में गरजते हुए कहा 14 जून,2024 को सिनेमाघरों में #आपातकाल". बता दें कि फिल्म इमरजेंसी पिछले साल नवंबर महीने में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, कुछ कारणों से फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया.

इतिहास के पन्नों को बताएंगी इमरजेंसी की कहानी

Kangana Ranaut Emergency Movie Release Date 2023 Update | Indira Gandhi |  कंगना रनोट स्टारर 'इमरजेंसी' का टीजर रिलीज: जेल में बंद नजर आए अनुपम खेर,  कंगना बोलीं- 'इंडिया इज ...

वहीं, फिल्म की बात करें तो इमरजेंसी में कंगना रनौत के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन नजर आएंगे. वहीं फिल्म में 1975 से 1977 के बीच देश में लगे आपातकाल की कहानी दिखाई जाएगी.

Kangana Ranaut, Emergency Teaser

 

Read More:

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के बाद भी रणबीर की ये ख्वाहिश रही अधूरी

Bigg Boss से बाहर होने के बाद अभिषेक के रोने पर ईशा ने दिया बयान

 

Latest Stories