प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के बाद भी रणबीर की ये ख्वाहिश रही अधूरी

ताजा खबर: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई स्टार्स के साथ- साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी आमंत्रित किया गया था. इसके साथ-साथ राम मंदिर समारोह में रणबीर कपूर ने अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की. 

New Update
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

ताजा खबर: Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को पूरे भारत में दिवाली की तरह मनाया गया. वहीं इस समारोह के लिए कई स्टार्स के साथ- साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी अयोध्या राम मंदिर अभिषेक के लिए आमंत्रित किया गया था. राम की प्राण प्रतिष्ठा में रणबीर कपूर व्हाइट धोती-कुर्ता और शॉल में  खूब जच रहे थे. तो वहीं आलिया नीले रंग की साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं. इसके साथ-साथ राम मंदिर समारोह में रणबीर कपूर ने अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की. 

रणबीर कपूर की ये इच्छा रही अधूरी

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt at the Ram Mandir Pratishtha ceremony, in Ayodhya, (PTI Photo)(PTI)

आपको बता दें राम मंदिर समारोह में रणबीर कपूर ने बताया कि उनकी एक ख्वाहिश अधूरी रह गई हैं. उन्होंने कहा कि "यह बहुत गर्व की बात है. मैं यहां आकर खुद को बेहद भाग्यशाली और धन्य महसूस कर रहा हूं.काश मैं अपनी बेटी राहा कपूर को इस ऐतिहासिक पल का अनुभव करने के लिए यहां ला पाता.बहुत बढ़िया.जय श्री राम". रणबीर की बातों से पता चलता है कि वह किस तरह अपनी बेटी को जिंदगी का हर बड़ा पल दिखाना चाहते हैं. वहीं जब से रणबीर पिता बने हैं तब से वह हर मौके पर इसका जिक्र करते रहते हैं.

रणबीर और आलिया की प्रोफेशनल लाइफ 

Video of Ranbir Kapoor, Alia Bhatt waiting in queue to see Ram Lalla goes  viral | WATCH – India TV

रणबीर और आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो पिछले साल एक्टर की फिल्म एनिमल रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. वहीं बात अगर आलिया की करें तो वह आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं जिसे काफी पसंद किया गया था. अब वह जिगरा में नजर आने वाली हैं जिसमें वह न सिर्फ परफॉर्म करेंगी बल्कि प्रोड्यूस भी करेंगी.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए कई सितारे

सोमवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में  1,500-1,600 वीआईपी मेहमानों सहित लगभग 8,000 आमंत्रित लोगों ने भाग लिया. इसमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आयुष्मान खुराना, रजनीकांत, राम चरण, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, सुभाष घई, विवेक ओबेरॉय, सोनू निगम, अनुपम खेर और जैसे अन्य लोग शामिल थे.

Ranbir Kapoor daughter raha,raha kapoor,ranbir kapoor alia bhatt,ayodhya ram mandir

Read More:

Bigg Boss से बाहर होने के बाद अभिषेक के रोने पर ईशा ने दिया बयान

 

 

 

Latest Stories