मंडी से आगे चल रही हैं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने लिया मां का आर्शीवाद

Lok Sabha Election 2024 Result: बॉलीवुड एक्ट्रेस  और भाजपा नेता कंगना रनौत इस समय हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से अपने चुनावी पदार्पण में आगे चल रही हैं. चुनावी रिजल्ट के बीच कंगना रनौत ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Election results

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Lok Sabha Election 2024 Result: बॉलीवुड एक्ट्रेस  और भाजपा नेता कंगना रनौत इस समय  हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनावी मैदान में हैं. यही नहीं एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से अपने चुनावी पदार्पण में आगे चल रही हैं. चुनावी रिजल्ट के बीच कंगना रनौत ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं.

कंगना रनौत ने लिया अपनी मां का आशीर्वाद 

आपको बता दें कि शुरुआती रुझानों में कंगना रनौत कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ चुनावी मतों की गिनती में आगे चल रही हैं. यही नहीं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वह अपनी मां से आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं और उनकी मां उन्हें दही-चीनी खिला रही हैं.उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मां भगवान का रूप होती हैं, आज मेरी मां मुझे दही-चीनी खिला रही हैं".

कंगना रनौत ने की पूजा अर्चना 

यही नहीं अपनी मां से आशीर्वाद  लेने के साथ-साथ कंगना रनौत भगवान के सामने पूजा अर्चना करती हुई नजर आ रही हैं जिसका वीडियो भी सामने आ चुका हैं. वीडियो में  कंगना रनौत अपने घर पर भगवान के सामने दीया जलाती नजर आ रही हैं.गुलाबी साड़ी में एक्ट्रेस पहले अगरबत्ती जलाती हैं और फिर भगवान को दिखाकर आरती करती हैं.इसके बाद वो इसे स्टैंड पर रखती हैं और फिर बाएं हाथ से घंटी बजाती हैं.आखिर में वो हाथ जोड़कर प्रणाम करती हैं.

अपनी जीत को लेकर बोली कंगना

कंगना रनौत अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं.एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, कंगना ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करना जारी रखेंगी. उन्होंने कहा "मंडी ने बेटियों के अपमान को बर्दाश्त नहीं किया है.जहां तक मेरे मुंबई जाने का सवाल है, यह (हिमाचल प्रदेश) मेरी 'जन्मभूमि' है और मैं यहां के लोगों की सेवा करना जारी रखूंगी इसलिए, मैं कहीं नहीं जा रही हूं.शायद, किसी और को अपना बैग पैक करके जाना होगा.मैं कहीं नहीं जा रही हूं". 

Read More:

11 सालों में दो बार पंचायत के भूषण को करना पड़ा डिप्रेशन का सामना

Savi की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Divya Khosla

रेव पार्टी मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा को किया गया गिरफ्तार

Varun Dhawan ने नताशा के साथ बेटी 'बेबी धवन' का वेलकम वीडियो किया शेयर

Latest Stories