Kangana Ranaut की नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' का हुआ एलान

ताजा खबर: एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को पोस्टपोन कर दिया गया हैं. इस बीच अब कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म का एलान हो चुका हैं.

New Update
Kangana Ranaut new film Bharat Bhhagya Viddhaata
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों से घिरी हुई हैं जिसे अब पोस्टपोन कर दिया गया हैं. इस बीच अब कंगना की अपकमिंग फिल्म का एलान हो चुका हैं जिसके लिए एक्ट्रेस ने बबीता आशिवाल और आदि शर्मा से हाथ मिला हैं.

इमरजेंसी के बाद 'भारत भाग्य विधाता' में दिखाई देंगी कंगना

आपको बता दें आज 3 सितंबर 2024 को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर  बताया कि कंगना 'भारत भाग्य विधाता' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "कंगना रनौत ‘भारत भाग्य विधाता’ में मुख्य भूमिका में होंगी. #कंगना रनौत #भारत भाग्य विधाता में मुख्य भूमिका निभाएंगी. फिल्म में आम लोगों की उल्लेखनीय कहानियों और उनकी असाधारण उपलब्धियों को दिखाया जाएगा.#मनोज तपाड़िया द्वारा निर्देशित और लिखित - जिनका अनुभव विज्ञापन और सिनेमा दोनों में फैला हुआ है - #भारत भाग्य विधाता का निर्माण #बबीता आशिवाल [यूनोइया फिल्म्स] और #आदि शर्मा [फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट] द्वारा किया गया है". इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेज नजर आ रहे हैं. 

फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी कंगना

बता दें इमरजेंसी के बाद कंगना एक और नई फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम है 'भारत भाग्य विधाता'. यूनोइया फिल्म्स और फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट मिलकर बबीता आशीवाल और आदि शर्मा की डेब्यू फिल्म भारत भाग्य विधाता को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' "उन लोगों श्रमिक वर्ग के नायक, ब्लू-कॉलर कर्मचारी पर केंद्रित है जिनके बिना देश का काम करना बंद हो जाएगा". यही नहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें कंगना, बबीता आशीवाल और आदि शर्मा एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

फिल्म इमरजेंसी हुई पोस्टपोन

Kangana Ranaut's Emergency To Get Banned In Telangana? Here's What We Know

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पोस्टपोन हो गई हैं. इस बीच कंगना रनौत ने फिल्म में इस देरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "मेरी फिल्म पर ही इमरजेंसी लग गई है.बहुत ही निराशाजनक ये स्थिति है.मैं तो खैर बहुत ही ज्यादा निराश हूं अपने देश से, और जो भी हालात हैं।" मेरी फिल्म पर भी आपातकाल लगाया गया है, यह एक दुखद स्थिति है.मैं अपने देश और जो भी हालात हैं, उससे काफी निराश हूं''.

6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी फिल्म "इमरजेंसी" 

बता दें कंगना रनौत अपनी अपकमिग फिल्म "इमरजेंसी" की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अभिनेत्री पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. "इमरजेंसी" 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी. यह फिल्म 1975 में सामने आई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. यह भारतीय इतिहास की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक इंदिरा गांधी के नेतृत्व में हुई घटना का पता लगाती है. 

Read More:

Hina Khan ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- 'होने वाला है 5वां कीमो'

AP Dhillon ने कनाडा में अपने घर के बाहर फायरिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

'सन ऑफ सरदार 2' में शामिल होंगे संजय दत्त, इस महीने करेंगे शूटिंग शुरु

जया बच्चन के संसद नाम विवाद पर बोली कंगना रनौत, कहा-'इस अहंकार ने...'

Latest Stories