CAA अधिसूचना पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, कहा-'कोई राय बनाने.....'

कंगना रनौत ने CAA अधिसूचना का स्वागत किया और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए एक संदेश भी शेयर किया.

New Update
Kangana Ranaut reacted on CAA notification
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा सोमवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA), 2019 के लिए अधिसूचना जारी करने के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस कदम की सराहना की. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया. उन्होंने सीएए (CAA) अधिसूचना के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए भारतीय ध्वज की इमोजी के साथ 'सीएए' लिखा. 

CAA अधिसूचना पर कंगना रनौत

कंगना ने 2014 का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया जिसमें पीएम मोदी सीएए के पीछे के विचार के बारे में बात कर रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ''इससे पहले कि आप सीएए के बारे में कोई राय या भावना बनाएं, पहले यह समझें कि इसका मतलब क्या है?'' 
जब कंगना ने सेलेब्स को कहा 'रीढ़हीन'

 

यह पहली बार नहीं है जब कंगना सीएए (CAA) को लेकर मुखर हुई हैं. 2019 में, उन्होंने सीएए विरोध प्रदर्शन पर बॉलीवुड अभिनेताओं की कथित चुप्पी पर निशाना साधा था और उन्हें 'कायर' कहा था. 
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था, ''एक्टर्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए. मुझे इस बात में कोई भ्रम नहीं है कि बॉलीवुड कायरों से भरा है, जो अपने आप में चूर हैं. वे बस दिन में 20 बार शीशा देखते हैं और जब उनसे पूछा जाता है तो वे कहते हैं कि हमारे पास बिजली है और हमारी हर चीज तक पहुंच है, हम विशेषाधिकार प्राप्त हैं, हमें देश के बारे में चिंता क्यों होनी चाहिए?"

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि एक्ट्रेस अपने विचार व्यक्त करने के परिणामों के डर में जी रहे हैं, कंगना ने कहा था, “नहीं, वे हर चीज के डर में रहते हैं. वे सबसे डरे हुए इंसान हैं जिन्हें मैंने कभी देखा है. वे बहिन हैं. वे कायर हैं. वे रीढ़विहीन लोग हैं. इसीलिए वे बाहरी लोगों को धमकाते हैं, वे लड़कियों को धमकाते हैं क्योंकि वे कायर हैं. और मुझे लगता है कि वास्तव में उनके लिए कोई उम्मीद नहीं है. हमें उन्हें प्रतीक के रूप में पेश करना बंद करना होगा, हमें उन्हें अपने पथप्रदर्शक के रूप में पेश करना बंद करना होगा, हमें उन्हें देखना होगा कि वे कौन हैं." 

CAA  अधिसूचना के बारे में 

केंद्र ने सीएए (CAA) 2019 के कार्यान्वयन की घोषणा की, यह कदम संसद द्वारा कानून पारित होने के चार साल बाद आया और पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से गैर-दस्तावेज गैर-मुस्लिम प्रवासियों के लिए नागरिकता का मार्ग प्रशस्त किया. इसके साथ, केंद्र अब तीन देशों के सताए हुए गैर-मुस्लिम प्रवासियों को भारतीय राष्ट्रीयता प्रदान करना शुरू कर देगा. 

Tags : Kangana Ranaut

Read More 

वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को नहीं कास्ट करना चाहते थे रणदीप हुड्डा! 

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

Arun Govil ने Ranbir Kapoor को क्यों कहा संस्कारी बच्चा, जानिए यहां

रोहित शेट्टी की Ruslaan में आयुष शर्मा ने किए बेस्ट एक्शन, देखें टीजर 

Latest Stories