चुनाव प्रचार और फिल्म निर्माण पर Kangana Ranaut ने दिया रिएक्शन

कंगना रनौत इस समय लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में बिजी हैं. चुनाव प्रचार के बीच कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि चुनाव प्रचार की तुलना में फिल्म बनाना आसान है. 

New Update
   Kangana Ranaut on election campaigning

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत इस समय लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में बिजी हैं. कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार हैं. चुनाव प्रचार के बीच कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि चुनाव प्रचार की तुलना में फिल्म बनाना आसान है. 

चुनाव प्रचार और फिल्म निर्माण पर बोली कंगना रनौत

दरअसल, कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने एक कैंपेन का वीडियो पोस्ट किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, "6 जनसभाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं से कई बार मिलने-जुलने के बाद, एक दिन में 450 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद, पहाड़ों में खराब सड़कों के साथ-साथ रात में यात्रा करने के बाद, बिना उचित भोजन या नाश्ते के समय के बाद मैं अपनी कार में सोच रही हूं कि फिल्म बनाने को लेकर फिल्मी संघर्ष इस भागदौड़ के सामने एक मजाक जैसा है".

मंडी से चुनाव लड़ेंगी कंगना

वहीं इस सप्ताह की शुरुआत में, कंगना रनौत ने लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया . नामांकन दाखिल करने के बाद, कंगना ने कहा, "आज मैंने मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है. मंडी से चुनाव लड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं बॉलीवुड में सफल रही हूं और मुझे उम्मीद है कि मुझे राजनीति के क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी.

फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट आगे बढ़ी

कंगना के राजनीतिक उपक्रम के कारण उनकी फिल्म इमरजेंसी में देरी हो गई है. मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर नई रिलीज डेट के साथ इसकी घोषणा की. कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. कंगना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं.

Kangana Ranaut election campaigning

Read More:

Ranveer Singh इस महीने से शुरू करेंगे फिल्म Dhurandhar की शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए समर्थ जुरेल, जानें इसके पीछे की वजह

अक्षय कुमार की फिल्म ' Housefull 5' से बाहर हुए अनिल कपूर, जानिए वजह!

Sharmin Sehgal को ट्रोल किए जाने पर Shekhar Suman ने दिया रिएक्शन

 

Latest Stories