Advertisment

कंगना रनौत ने रणबीर की 'एनिमल' पर साधा निशाना,कहा-'हिंसा को बढ़ावा...'

ताजा खबर: कंगना रनौत ने संदीप रेड्डी वांगा की पारिवारिक क्राइम ड्रामा एनिमल की आलोचना की, जिसमें रणबीर कपूर ने एक हिंसक, प्रतिशोधी अपराधी की भूमिका निभाई थी.

New Update
Kangana Ranaut targeted Ranbir kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच कंगना रनौत ने साल 2023 में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की पारिवारिक क्राइम ड्रामा एनिमल की आलोचना की, जिसमें रणबीर कपूर ने एक हिंसक, प्रतिशोधी अपराधी की भूमिका निभाई थी.

कंगना ने फिल्म एनिमल को लेकर कही ये बात 

कंगना ने रणबीर की 'एनिमल' पर उठाए तीखे सवाल, कहा- 'ड्रग्स और हिंसा से भरी  है फिल्म', ऐसी फिल्मों को प्रमोट करना ही गलत - kangana slams ranbirs animal  calls promoting a

आपको बता दें कंगना रनौत ने अपने हालिया इंटरव्यू में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर बात करते हुए कहा, “अभी भी जिस तरह की फिल्म आप देख लीजिये. बॉक्स ऑफिस पर क्या बवाल मचाती हैं पितृसत्तात्मक फिल्में. ओह हो हो हो. देख के लगता है कहां से निकल रहे हैं ये लोग तालियां, सीटियां मारने. कुल्हाड़ी ले के अगर लड़के निकले, और खून खून मार सिर्फ कुल्हाड़ी ले के निकले हैं. ना उनको कोई कानून व्यवस्था पूछ रहा है. मशीन गन ले के वो स्कूल में जाते हैं. जैसी की पुलिस है हाय नहीं, जैसी उसके नतीजे हैं हाय नहीं".

'लॉ एंड ऑर्डर तो सारा मर ही गया है'- कंगना रनौत

वहीं कंगना रनौत ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "लॉ एंड ऑर्डर तो सारा मर ही गया है, बताइये. और खून खून करते हैं, लाशों के ढेर भर गए हैं. क्यों? मस्ती, छाई हुई है. ना वो लोक कल्याण के लिए है, ना वो सरहदों के लिए है, ना वो जन कल्याण के लिए है. बस मस्ती में, मस्त हैं. बस ड्रग्स करके मस्त हैं और  क्या जनता निकलती हैं उसको देखने के लिए तो आप जनता को भी देख लीजिए तो क्या बोल सकते हैं ऐसी सोसाइटी के लिए. यह एक चिंता का विषय हैं".

ऐसी फिल्मों को बनाने वाले को मिलनी चाहिए सजा

kangana ranaut accuses ranbir kapoor animal of promoting violence -  Prabhasakshi latest news in hindi

इसके साथ साथ कंगना रनौत ने कहा, "इस तरह की फिल्मों की निंदा होनी चाहिए. जो ऐसे लोगों को सजा मिलती हैं मीडिया भी उसकी जिम्मेदार हैं. उसको भी प्रमोट करना चाहिए. सजा क्या मिले उनको यह भी प्रमोट करना चाहिए और जो लोग ऐसी फिल्में बनाएंगे उनकी भी निंदा होनी चाहिए. क्रिटिसिज्म होना चाहिए". 

संदीप रेड्डी वांगा ने कंगना संग काम करने पर कही थी ये बात

एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को कंगना ने लिया आड़े हाथ, 'मुझे कोई  रोल मत देना, नहीं तो...'

पिछले साल साल 2023 में एनिमल के ब्लॉकबस्टर बनने के बाद, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने दावा किया था कि वह एक दिन कंगना के साथ काम करना पसंद करेंगे. हालांकि, कंगना ने जवाब देते हुए प्रस्ताव ठुकरा दिया था, "कृपया मुझे कभी कोई भूमिका न दें अन्यथा आपके अल्फा पुरुष नायक नारीवादी बन जाएंगे और फिर आपकी फिल्में भी पिट जाएंगी, आप ब्लॉकबस्टर बनाते हैं, फिल्म उद्योग को आपकी जरूरत हैं".

6 सितंबर 2024 को रिलीज होगी इमरजेंसी 

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को SGPC ने की बैन लगाने की मांग

इमरजेंसी में कंगना के अलावा, इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं. श्रेयस तलपड़े जहां अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आएंगे. दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में नजर आएंगे. इमरजेंसी को कई बार स्थगित किया जा चुका है और अब यह 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

क्लॉस्ट्रोफोबिया की वजह से टास्क के बीच में बेहोश हुए अभिषेक कुमार

अपने बच्चों जुनैद, इरा और आजाद संग समय न बिताने पर इमोशनल हुए आमिर खान

तमिल एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन,रजनीकांत के साथ करना चाहते थे काम

Farhan Akhtar को इस वजह से पसंद नहीं आई Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल

 

 

Advertisment
Latest Stories