Ayodhya में राम लला की मूर्ति से प्रभावित हुई Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अयोध्या के राम मंदिर में अनावरण की गई राम लला की मूर्ति की तारीफ की है. इसके बाद उन्होंने सुंदर चेहरे की विशेषताओं के साथ मूर्ति को जीवंत बनाने के लिए मूर्तिकार अरुण योगीराज की सराहना की.

New Update
Kangana Ranaut

ताजा खबर: Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अयोध्या के राम मंदिर में अनावरण की गई राम लला की मूर्ति की तारीफ की है. वहीं कंगना ने कहा कि यह बिल्कुल वैसा ही दिखता है जैसा उन्होंने भगवान राम  के चेहरे की कल्पना की थी. उन्होंने सुंदर चेहरे की विशेषताओं के साथ मूर्ति को जीवंत बनाने के लिए मूर्तिकार अरुण योगीराज की सराहना की.

रामलला की मूर्ति पर बोली कंगना रनौत 

kangana

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने राम लल्ला की मूर्ति की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मैंने हमेशा सोचा था कि भगवान राम एक युवा लड़के के रूप में ऐसे दिखते थे और मेरी कल्पनाएं आज इस मूर्ति के साथ जीवंत हो गईं… @arun_yogiral आप धन्य हैं”.

कंगना रनौत ने राम लला की मूर्ति को मोह लेने वाली प्रतिमा

Kangana

कंगना रनौत ने अपनी बात को जारी रखते हुए एक और स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली दीवार ये प्रतिमा है, कितना दबाव होगा @arun_योगीराय जी पे और आपके स्वयं परमेश्वर को ही पत्थर में थाम लेना क्या कहें ये भी राम की कृपा है... @arun_योगीराज जी श्री राम ने आपको स्वयं दर्शन दिये हैं, आप धन्य हैं”. बता दें कंगना रनौत भी उन कई बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं, जिन्हें 22 जनवरी 2024 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है.

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में

कंगना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के पोस्ट-प्रोडक्शन काम में बिजी हैं. उन्होंने इसका निर्देशन किया है और इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कहा था कि वह जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करेंगी. कंगना को आखिरी बार तेजस में देखा गया था, जिसमें उन्होंने भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी. इमरजेंसी के अलावा, वह आर माधवन के साथ एक अखिल भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में भी दिखाई देंगी. 

Kangana Ranaut,Ram Mandir Ayodhya,Ram Lalla idol,Ram Temple

Read More:

Weekend Ka Vaar से पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर हुआ ये सदस्य

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा को बुलाया बार डांसर

Dil To Pagal Hai से लेकर DDLJ तक Shah Rukh की फिल्मे होगी दोबारा रिलीज

Anurag Thakur ने की राम मंदिर पर टिप्पणी करने वालों की बोलती बंद

 

 

 

 

 

Latest Stories