Karan Johar ने की Amitabh Bachchan और Shah Rukh Khan की तारीफ

ताजा खबर: करण जौहर ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बारे में अपने विचार शेयर किए. उन्होंने कहा, "शाहरुख खान का दिमाग एक भूलभुलैया की तरह है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. वहीं हाल ही में करण जौहर ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बारे में अपने विचार शेयर किए. उन्होंने कहा, "शाहरुख खान का दिमाग एक भूलभुलैया की तरह है," साथ ही उन्होंने यह भी कहा, "अमिताभ बच्चन के सामने आप खुद का सबसे अजीब रूप होंगे".

करण जौहर ने शाहरुख को लेकर कही ये बात

Karan Johar को लेकर Shah Rukh Khan ने क्यों कही ऐसी शॉकिंग बात?

आपको बता दें करण जौहर ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं शाहरुख खान की तारीफ करता हूं.उनका दिमाग, उनका दिल, उनकी क्षमता. मैं इस बात से हैरान हूं कि उन्होंने अपने दिमाग को पोषित करने के लिए कितना कुछ किया है.उनका दिल हमेशा धड़कता रहता था.यह हमेशा से था.उनका दिल बड़ा है लेकिन, उनका दिमाग एक भूलभुलैया की तरह है".करण जौहर ने कहा कि शाहरुख जब भी बोलते हैं, तो ध्यान आकर्षित करने की उल्लेखनीय क्षमता रखते हैं." वे ऐसे एक्टर हैं, जो न केवल हमारे इंडस्ट्री के लिए, बल्कि हमारे देश के लिए एक राजदूत बन जाते हैं".

'श्री अमिताभ बच्चन के पास अपनी शक्ति है'- करण जौहर

Karan Johar speaks about Amitabh Bachchan's aura

वहीं करण जौहर ने अपनी बात को जारी रखते हुए अमिताभ बच्चन की उल्लेखनीय उपस्थिति पर भी अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने कहा, "श्री अमिताभ बच्चन के पास अपनी शक्ति है, जब वे किसी कमरे में एंट्री करते हैं, तो अधिकांश लोग खड़े हो जाते हैं.उन्हें नहीं पता कि वे क्यों खड़े हैं". करण ने कहा कि मेगास्टार एक ऐसी आभा बिखेरते हैं जो किसी की समझ से परे है और उनके जीवन पर एक स्थायी छाप छोड़ सकती है". आप उनके सामने खुद का सबसे अजीब संस्करण होंगे.मैंने लोगों को हर तरह की अजीब बातें कहते और करते सुना है क्योंकि वे नहीं जानते कि कैसे प्रतिक्रिया दें. यही असली शक्ति है".

अमिताभ, शाहरुख  और करण जौहर का वर्कफ्रंट

करण जौहर ने कहा कि शाहरुख खान का दिल बड़ा है और उनका दिमाग भूलभुलैया की तरह  है। अमिताभ बच्चन की 'पावर' की तारीफ की | टाइम्स नाउ

इस बीच अगर हम बात वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ सुजॉय घोष की फिल्म 'किंग' में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं.इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म किंग साल 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अमिताभ बच्चन को आखिरी बार कल्कि 2898 एडी में देखा गया था. फिलहाल बिग बी वर्तमान में गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की मेजबानी कर रहे हैं. वहीं करण जौहर रियलिटी शो द ट्रैटर्स के भारतीय संस्करण की मेजबानी करने के लिए भी तैयार हैं.यह शो, जो पिछले साल संयुक्त राज्य अमेरिका में शुरू हुआ था और एक डच शो से प्रेरित है, इस साल 20 प्रतियोगियों के साथ एक अनस्क्रिप्टेड शो होगा. यह शो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.

Read More:

Himesh Reshammiya के पिता विपिन रेशमिया का 87 साल की उम्र में हुआ निधन

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट ने जारी किया नोटिस

'Singham Again' नहीं होगी पोस्टपोन, 'भूल भुलैया 3' से होगा आमना- सामना

शबाना आज़मी ने बच्चे न होने पर दिया बयान,कहा-'इसे स्वीकार करना कठिन..'

Latest Stories