Mr & Mrs Mahi के फर्स्ट सॉन्ग को लेकर करण जौहर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

करण जौहर अब मिस्टर और मिसेज माही के पहले सॉन्ग को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. यहीं नहीं फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले सॉन्ग 'देखा तेनु' की रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए एक अमोशनल पोस्ट भी शेयर किया हैं.

New Update
Dekhha Tenu Song

karan johar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Dekhha Tenu Song: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म मिस्टर और मिसेज माही काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. फिलहाल मेकर्स अब फिल्म मिस्टर और मिसेज माही के पहले सॉन्ग को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. यहीं नहीं फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले सॉन्ग 'देखा तेनु' की रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए एक अमोशनल पोस्ट भी शेयर किया हैं.

करण जौहर ने शेयर की पोस्ट

 करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग 'देखा तेनु' को लेकर अपडेट शेयर करते हुए लिखा, "यह गाना एक छोटी सी झलक के साथ ही सभी के दिलों में गूंज रहा है... और यह पहले की तरह ही प्यार की पवित्रता को आगे बढ़ाता है. यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, जल्द ही मिस्टर और मिसेज माही की तरफ से आपका होगा". इसके साथ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "आप जानते हैं कि यह क्या है. यह जल्द ही आ रहा है! #देखातेनु गाना कल दोपहर 1:40 बजे रिलीज होगा".

31 मई को रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेज माही

 Mr and Mrs. Mahi Release Date: janhvi kapoor rajkumar rao movie mr and mrs  mahi release on may 2024 Janhvi Kapoor - Rajkumar Rao की फिल्म Mr. Mrs Mahi  को मिली नई

मिस्टर एंड मिसेज माही ज़ी स्टूडियो और धर्म प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की जा रही है. फिल्म का निर्माण करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है. स्क्रिप्ट निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने लिखा है. फिल्म कथित तौर पर इंडियन क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन से प्रेरित है. निर्देशक शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Read More:

अनुष्का- विराट ने पैपराजी को भेजे गिफ्ट, कपल के बच्चों से जुड़ी है बात

मूवर्स एंड शेकर्स और देख भाई देख की वापसी पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

सलमान खान फायरिंग केस: छठा आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

इंद्रेश मलिक ने शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव किए शेयर

#karan johar #Dekhha Tenu Song #Mr & Mrs Mahi
Latest Stories