तेजस्वी प्रकाश के साथ शादी पर करण कुंद्रा ने दिया बड़ा अपडेट

करण कुंद्रा से अक्सर तेजस्वी प्रकाश के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा जाता है. इस बार उन्होंने क्या कहा है. अब एक्टर ने अपनी शादी पर नया अपडेट शेयर की हैं.

New Update
Karan Kundrra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : करण कुंद्रा से हर समय पूछा जाता है कि उनकी शादी की योजना एक्ट्रेस -प्रेमिका तेजस्वी प्रकाश से है. दोनों बिग बॉस 15 के घर के अंदर मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे. तब से, वे टेलीविजन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक बन गए हैं और उनसे अक्सर उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा जाता है. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में जब करण से तेजस्वी से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ा हिंट दिया.

Truth behind Tejasswi Prakash, Karan Kundrra's 'engagement'

करण कुंद्रा ने शादी पर कही ये बात 

करण कुंद्रा हाल ही में फिल्मीबीट से बात कर रहे थे जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जल्द ही तेजस्वी के साथ शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं. इस पर, एक्टर ने अपने हाल ही में रिलीज़ हुए शो तेरा क्या होगा लवली को घसीटा और मजाक में कहा, "मुझे लगता है कि जब तेरा क्या होगा लवली का सीक्वल आएगा तो उसमें गुगु (उनका किरदार) शादी कर लेगा (हंसते हुए).

हालाँकि, जब करण से दोबारा शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता. लेकिन, मेरे साथ चीजें तुरंत घटित होती हैं.” अभिनेता ने आगे साझा किया, “मैंने सब कुछ पढ़ा. जिस तरह से हर कोई मेरी शादी का इजहार कर रहा है, कृपया उसी तरह का इजहार मेरे करियर के लिए भी करें (हंसते हुए).' 
यह पहली बार नहीं है जब करण से तेजस्वी के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया. तेरे इश्क में घायल ने बार-बार साझा किया है कि सही समय आने पर वे शादी करेंगे.

Read More 

Adah Sharma ने बस्तर में विस्फोटक JNU मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?


 

Latest Stories