करीना कपूर खान ने फिल्म Crew के सेट से शेयर की BTS तस्वीरें

ताजा खबर : करीना कपूर खान फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म क्रू की सफलता का जश्न मना रही हैं. कॉमेडी-ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

New Update
Kareena Kapoor Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : करीना कपूर खान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म क्रू की सफलता का जश्न मना रही हैं. कॉमेडी-ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. एक्ट्रेस  ने सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे की तस्वीरों का एक और सेट शेयर किया. उन्होंने फैंस  से यह भी पूछा कि उन्हें फिल्म पसंद आई या नहीं.

करीना कपूर ने शेयर किया पोस्ट 

करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तब्बू और कृति सेनन की तस्वीरें शेयर कीं. वह स्क्रिप्ट पढ़ती और तैयार होती भी नजर आ रही हैं. “#CREW अच्छी लगी? तो गाना गाओ...सोना कितना सोना है,'' कैप्शन पढ़ा. फैन्स ने भी कमेंट किए. उनमें से एक ने लिखा, “असव्म्म्म्म.” रिया कपूर ने भी दिया रिएक्शन.

 

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू को पिछले हफ्ते रिलीज होने पर जनता से गर्मजोशी भरी प्रतिक्रिया मिली. फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और 32.60 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ भारत में अपना पहला सप्ताहांत समाप्त किया. हालाँकि, अपने पहले सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 60 प्रतिशत की गिरावट देखी गई और गिरावट का सिलसिला जारी रहा और मंगलवार से गुरुवार तक इसकी कमाई में और गिरावट आई. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन कुल 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित महिला प्रधान फिल्म क्रू अपने सातवें दिन तक भारत में 43.75 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है. वहीं, इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब तक 82 करोड़ रुपये हो गया है. विशेष रूप से, फिल्म ने दुनिया भर में 62.53 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की.

क्रू फिल्म के बारे में  

क्रू तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका किरदार तब्बू, करीना और कृति ने निभाया है. फिल्म की कहानी में तीन मुख्य किरदारों को सोने के बिस्कुट की तस्करी कर रहे एक मृत यात्री से टकराते हुए देखा गया है. दिवालियापन का सामना कर रही उनकी एयरलाइन कोहिनूर की पृष्ठभूमि के बीच सोना चुराने का फैसला करने के बाद जो कुछ सामने आता है, वही फिल्म की मूल कहानी है.

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories