द बकिंघम मर्डर्स के निर्माण को लेकर करीना कपूर खान ने शेयर किया अनुभव

ताजा खबर: करीना कपूर खान इस समय अपनी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच करीना कपूर खान ने पहली बार निर्माता बनने के अपने अनुभव को शेयर किया.

New Update
Kareena Kapoor Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

करीना कपूर खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं 3 सितंबर 2024 को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया  जिसमें करीना बिल्कुल अनदेखे अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस द बकिंघम मर्डर्स के साथ निर्माता बनने जा रही हैं. इस बीच करीना कपूर खान ने पहली बार निर्माता बनने के अपने अनुभव को शेयर किया.

करीना कपूर ने द बकिंघम मर्डर्स को लेकर शेयर किए अपने विचार

आपको बता दें करीना कपूर खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "यह फिल्म हम सभी के लिए बहुत खास है.आज, भाषा मायने नहीं रखती.यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप किस भाषा में फिल्म बना रहे हैं.जो मायने रखता है, वह यह है कि आप क्या बना रहे हैं.देखिए हमने क्या बनाया है.हमने यह सब अपने दिल से किया है.मैं अपनी प्यारी एकता कपूर को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और कहा कि 'ठीक है, हम यह साथ में करेंगे।' हमने जो भी किया है, हम हमेशा सुपर सफल रहे हैं.मैं इस बार भी बहुत आश्वस्त हूं.यह शानदार होने वाला है.वह मेरी रीढ़ रही हैं".

बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम करने को लेकर बोली करीना कपूर 

वहीं करीना कपूर खान ने दो दशकों से बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम किया है. इस बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, "मैं बड़े पर्दे पर आने की चाहत के साथ बड़ी हुई हूं, पूरी ज़िंदगी एक्टिंग करना चाहती हूं.एक्टिंग मेरे खून में है.मैं इसके अलावा कुछ नहीं जानती.मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद है.यह मेरा जुनून है और मैं इसे हमेशा करती रहना चाहती हूं".

क्या सच का पता लगा पाएंगी करीना कपूर

‘द बकिंघम मर्डर्स’के ट्रेलर की शुरुआत करीना कपूर द्वारा कई संदिग्धों से 14 नवंबर की शाम को उनकी सही लोकेशन बताने के लिए कहने से होती है. एक लड़के की मौत के बाद अस्थिर समुदाय में संदेह बढ़ता है, और एक मुस्लिम किशोर को पुलिस हिरासत में ले लिया जाता है. इन तनावों के बीच, करीना की जसमीत भामरा, एक जासूस और एक मां एंट्री करती है और यह समझने के लिए जांच शुरू करती है कि उस दुर्भाग्यपूर्ण शाम को क्या हुआ था. हर कोई संदिग्ध है. अपनी चल रही जांच से समुदाय में हंगामा मचाने के लिए भी उसे दोषी ठहराया जाता है. क्या वह सच्चाई तक पहुंच पाएगी?

13 सितंबर को रिलीज होगी ‘द बकिंघम मर्डर्स’

The Buckingham Murders trailer: Kareena dives into detective role - The  Statesman

बकिंघम मर्डर्स का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और इसमें करीना एक जासूस की भूमिका में हैं, जिसे बकिंघमशायर में 10 साल के बच्चे की हत्या की जांच करनी है.‘द बकिंघम मर्डर्स’ करीना कपूर के अलावा में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं. इस फिल्म को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है. इस फिल्म के साथ करीना बतौर निर्माता अपनी शुरुआत कर रही हैं, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के साथ शोभा कपूर, एकता कपूर ने भी समर्थन दिया है. ‘द बकिंघम मर्डर्स’ फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता हैं. यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के तहत बनी और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'द बकिंघम मर्डर्स' को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है.

Read More:

रईस के सह-कलाकार Pramod Pathak ने Shah Rukh Khan को लेकर दिया बयान

Kangana Ranaut की नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' का हुआ एलान

Hina Khan ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- 'होने वाला है 5वां कीमो'

AP Dhillon ने कनाडा में अपने घर के बाहर फायरिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories