रईस के सह-कलाकार Pramod Pathak ने Shah Rukh Khan को लेकर दिया बयान

ताजा खबर: शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से बल्कि अपनी दरियादिली से भी लोगों का दिल जीता है. वहीं अब प्रमोद पाठक ने शाहरुख खान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

New Update
Shah Rukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शाहरुख खान ने पिछले कुछ सालों में न सिर्फ अपनी एक्टिंग स्किल्स से बल्कि अपनी दरियादिली से भी लोगों का दिल जीता है. अक्सर एक्टर और डायरेक्टर उनके अच्छे व्यवहार और मदद करने वाले स्वभाव के बारे में बात करते हैं. वहीं अब प्रमोद पाठक ने शाहरुख खान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

प्रमोद पाठक ने की शाहरुख खान की तारीफ

Raees Co-star Pramod Pathak Talked About His Experience Of Working With  Shah Rukh Khan And Praised The Actor - Amar Ujala Hindi News Live - Pramod  Pathak:प्रमोद पाठक ने शाहरुख खान की

आपको बता दें प्रमोद पाठक ने शाहरुख खान की 2017 की फिल्म रईस में गुजरात के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी. प्रमोद पाठक ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा, "आमतौर पर लोगों को लगता है कि शाहरुख खान सुपरस्टार हैं. वह काफी डरावने होंगे. लेकिन, वह बहुत ही सरल इंसान हैं. वह अपने किरदार में सेट पर आते हैं. उनका पूरा ध्यान सिर्फ अपने काम पर रहता है".

प्रमोद पाठक ने शाहरुख संग काम करने के अनुभव किए शेयर

Shah rukh khan didnt have any ego or star attitude says raees co actor pramod  pathak "त्याला सुपरस्टार असण्याचा अहंकार…", शाहरुख खानबद्दल 'रईस'मधील  सहकलाकाराने केलेले 'ते ...

वहीं प्रमोद पाठक ने शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते नजर हुए आगे कहा, "उनके साथ काम करने की सबसे अच्छी बात यह थी कि उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि वह सुपरस्टार हैं. वह हमेशा पूछते थे कि मुझे फिल्म में कोई टेक पसंद आया या नहीं. वह सुझाव लेते थे और अपनी राय भी शेयर करते थे. उनके साथ काम करना काफी आसान था. उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा. उनमें कोई अहंकार या स्टार वाला रवैया नहीं था. यह ऐसा था जैसे दो किरदार एक साथ काम कर रहे हों”.

साल 2017 में रिलीज हुई थी फिल्म रईस

Raees (2017) - Photos - IMDb

रईस अपराध पर आधारित एक भारतीय एक्शन थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म है. इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है. इसका निर्माण फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और गौरी खान ने किया है. इसका निर्माण अप्रैल 2015 में शुरू हुआ. इसमें शाहरुख खान, माहिरा खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 25 जनवरी 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिली और यह उस साल की छठी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिलहाल सुजॉय घोष की फिल्म किंग में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मुख्य भूमिका में होंगी.  किंग को अपनी तरह की अनूठी एक्शन थ्रिलर माना जा रहा है जिसमें शाहरुख खान एक रॉ और रफ एक्शन अवतार में नजर आएंगे. यह फ़िल्म शाहरुख़ और सुहाना खान के बीच एक गुरु-शिष्य के बंधन को दर्शाती है. किंग में कथित तौर पर अभय वर्मा भी हैं, जिन्होंने हाल ही में ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी मुंज्या से तहलका मचा दिया था. 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद करीब चार साल के अंतराल के बाद यह सुपरस्टार की चौथी फिल्म होगी. शाहरुख ने 2023 में पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्मों के साथ शानदार वापसी की.

Read More:

Kangana Ranaut की नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' का हुआ एलान

Hina Khan ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- 'होने वाला है 5वां कीमो'

AP Dhillon ने कनाडा में अपने घर के बाहर फायरिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

'सन ऑफ सरदार 2' में शामिल होंगे संजय दत्त, इस महीने करेंगे शूटिंग शुरु

Latest Stories