'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को रिलीज होने में महज 15 दिन बाकी हैं. इस बीच सलमान खान को भी बड़े मियां छोटे मियां का ये ट्रेलर बेहद पसंद आया. यही नहीं भाईजान ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को फिल्म के लिए बधाई दी हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan:अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को रिलीज होने में महज 15 दिन बाकी हैं. वहीं मेकर्स ने 26 मार्च 2024 को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं जिसे ऑडियंस की तरफ से भरपूर प्यार मिल रहा हैं.इस बीच सलमान खान को भी बड़े मियां छोटे मियां का ये ट्रेलर बेहद पसंद आया. यही नहीं भाईजान ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को फिल्म के लिए बधाई दी हैं.

सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

 

सलमान खान ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां ' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया. वहीं ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बधाई भी दी. यहीं नहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए भाईजान ने लिखा,"बड़े मियां छोटे मियां', अक्की और टाइगर को फिल्म के लिए शुभकामनाएं, यह बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर पसंद आया और अली आपको इस एक के साथ टाइगर और सुल्तान का रिकॉर्ड तोड़ना होगा. उम्मीद है कि हिंदुस्तान को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देंगे".

अक्षय कुमार ने सलमान का किया शुक्रिया अदा

अक्षय कुमार ने सलमान खान द्वारा की गई तारीफ़ का जवाब देते हुए कहा, "धन्यवाद भाई @BeingSalmanKhan टाइगर ज़िंदा था और रहेगा, लेकिन उम्मीद है कि BMCM के साथ अली का जादू भी दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होगा".

10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

इस एक्शन फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ने किया है. यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Bade Miyan Chhote Miyan

Read More:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

हुक्का बार पुलिस रेड में पकड़े गए मुनव्वर, मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव

Krrish 4: 2025 में शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर कृष 4 की शूटिंग?

सलमान की वांटेड में विलेन बनकर Prakash Raj ने हासिल किया था नया मुकाम

 

Latest Stories