टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर करीना कपूर स्टारर  Crew ने मचाया धमाल

ताजा खबर : कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू को टाइम्स स्क्वायर में प्रदर्शित किया गया. फिल्म राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित है और इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की कैमियो भूमिका भी हैं.   

New Update
Kareena Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : तब्बू,कृति सेनन और  करीना कपूर खान स्टारर  बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसकी शुरुआत के बाद से इसका गर्मजोशी से स्वागत किया गया है. महिलाओं के नेतृत्व वाली इस बॉलीवुड डकैती फिल्म ने अच्छी शुरुआत की, जिससे यह भारत में किसी भी महिला प्रधान फिल्म के लिए पहले दिन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इस उपलब्धि का सम्मान करने के लिए, कई हस्तियां कलाकारों और क्रू को बधाई दे रही हैं, जिनमें  आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी शामिल हैं.  

 

फिल्म की सफलता न केवल भारत तक सीमित रही, बल्कि इसे वैश्विक मान्यता भी मिली, जिसने टाइम्स स्क्वायर में अपनी छाप छोड़ी और इस साल उत्तरी अमेरिका में सबसे बड़ी ओपनिंग वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी, जैसा कि फिल्म के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने दावा किया है. 

अमूल की हास्य से भरी पोस्ट 

इसके अतिरिक्त, ब्रांड और मशहूर हस्तियां फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं.  अग्रणी डेयरी ब्रांड अमूल, जो विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर अपने मजाकिया और विनोदी विचारों के लिए जाना जाता है, ने भी फिल्म के बारे में मजेदार बातें बताईं. 

 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक आधिकारिक पोस्ट में, अमूल ने एक डूडल वाली तस्वीर शेयर की, जिसमें एयर होस्टेस की वर्दी में ब्रेड के टुकड़े पकड़े करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के कार्टून संस्करण दिखाई दे रहे हैं.  छवि पर मजाकिया ढंग से लिखा गया है, "कृपया अपने ईट बेल्ट बांधें," नीचे कैप्शन में लिखा है,"अमूल क्रू का कट. "

फिल्म के बारे में 

यह फिल्म तीन महिलाओं के बारे में एक डकैती कॉमेडी ड्रामा है और इसे संघर्षरत एयरलाइन उद्योग के खिलाफ हास्य सेट के लिए सराहा गया है.तीनों खुद को अप्रत्याशित परिस्थितियों में झूठ के जाल में उलझा हुआ पाते हैं.फिल्म में, तब्बू, करीना और कृति एयर होस्टेस की भूमिका निभाती हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक को बरकरार रखते हुए मूंगफली के डिब्बे चुराने और भाग्य कमाने की योजना बनाने जैसी हरकतों में संलग्न रहती हैं. 

बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा निर्मित क्रू, राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित है और इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की कैमियो भूमिका भी हैं.   

Tags : Crew

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories