जब फिल्म हीरो नंबर 1 ने Karisma Kapoor का बदल दिया था पूरा करियर

करिश्मा कपूर बहुत जल्द नेटफ्लिक्स की 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. इस बीच करिश्मा कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि 90 के दशक में फिल्मों में कोई प्लानिंग या कैलकुलेशन नहीं होती थी.

New Update
Karisma Kapoor

Karisma Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Karisma Kapoor: 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आखिरी बार साल 2012 में  डेंजरस इश्क में नजर आई थी. लेकिन अब एक्ट्रेस एक बार अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक्ट्रेस बहुत जल्द नेटफ्लिक्स की 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. इस बीच करिश्मा कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि 90 के दशक में फिल्मों में कोई प्लानिंग या कैलकुलेशन नहीं होती थी.

अपनी फिल्मों में पूरे जुनून के साथ करिश्मा कपूर ने किया काम

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा, ''उस वक्त हम सिर्फ काम करते थे. कोई हिसाब-किताब नहीं था, ऐसा कुछ नहीं था. हम सहज ट्रेंड से आगे बढ़े और हम सिर्फ एनर्जी और जुनून से आगे बढ़े. हमने वास्तव में वैसे ही काम किया. इसकी कभी गणना नहीं की गई कि 'ओह, अगर मैं यह गाना करूंगा, अगर मैं यह फिल्म करूंगी, तो यह होगा. हमें बताने और सलाह देने वाला कोई नहीं था, कोई पीआर टीम और स्टाइलिस्ट नहीं था, कुछ भी नहीं था. हम बस सेट पर थे और फिल्में बनाईं''.

हीरो नंबर 1 से बदला करिश्मा कपूर का करियर

Hero No. 1 (1997) - Trivia - IMDb

करिश्मा कपूर ने उसी इंटरव्यू में बताया कि जब हीरो नंबर 1 रिलीज हुई तो उन्हें लगा कि चीजें आखिरकार उनके लिए हो रही हैं. उन्होंने बताया कि उस फिल्म से उनके करियर में बदलाव आना शुरू हुआ, खासकर कमर्शियल फिल्मों के मामले में. उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि जब हीरो नंबर 1 आया, तो मुझे लगता है कि उस फिल्म से उस कमर्शियल क्षेत्र में चीजें बदल गईं. फिर जाहिर तौर पर, यह राजा हिंदुस्तानी या दिल तो पागल है जैसी फिल्मों तक पहुंच गया. हीरो नंबर 1 से मुझे कहीं न कहीं लगता है कि यह सिर्फ एक पर्सनलमेटर है''.

15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी मर्डर मुबारक 

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म मर्डर मुबारक में करिश्मा कपूर के अलावा सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा भी हैं. इस फिल्म की कहानी सुप्रतिम सेनगुप्ता और गजल धालीवाल ने लिखी है. फिल्म 'मर्डर मुबारक' को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. मर्डर मुबारक 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Read More:

Bigg Boss 17 के विनर MC Stan का यूट्यूब अकाउंट का हुआ हैक

Diljit Dosanjh ने किया मठ का दौरा,सिंगर ने भिक्षुओं के साथ बिताया समय

तेलुगु फिल्म डायरेक्टर Surya Kiran का 48 साल की उम्र में हुआ निधन

सनी देओल की फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता धीरजलाल शाह का निधन

 

Latest Stories