कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा का रूप धारण कर हावड़ा ब्रिज पर दिया पोज

ताजा खबर : कार्तिक आर्यन, जो फिलहाल भूल भुलैया 3 की शूटिंग मे बिजी हैं, उन्होंने हाल ही में अपने किरदार रूह बाबा की तरह कपड़े पहने और हावड़ा ब्रिज पर पोज दिया.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Karthik Aryan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कार्तिक आर्यन, जो आखिरी बार 2023 की फिल्म सत्यप्रेम की कथा में दिखाई दिए थे, अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 की शूटिंग में पूरी तरह से डूबे हुए हैं. कार्तिक ने पहले ही भूल भुलैया 2 में रूह बाबा के रूप में अपने रोल से दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब वह अपने प्रिय किरदार के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. कार्तिक ने हाल ही में कोलकाता में शूटिंग के दौरान फिर से किरदार का सिग्नेचर लुक अपनाया, जब उन्होंने प्रतिष्ठित हावड़ा ब्रिज के नीचे पोज दिया.

कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 के शूट से तस्वीर शेयर की

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर भूल भुलैया 3 के हालिया शूटिंग शेड्यूल से एक शानदार तस्वीर शेयर की. फोटो में, कार्तिक को काले कुर्ता पायजामा पहने देखा गया, जिसमें बैग और माला उनके रूह बाबा लुक को पूरा कर रही थी. वह पीली टैक्सियों और अन्य ट्रांसपोर्ट  के बीच प्रसिद्ध हावड़ा ब्रिज पर खड़े थे.

 

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 के बारे में 

एनिमल फेम एक्ट्रेस  तृप्ति डिमरी भूल भुलैया 3 के कलाकारों में शामिल हो गई हैं. इससे पहले, कार्तिक ने भी विद्या बालन का फ्रेंचाइजी में वापसी का स्वागत करते हुए कहा था, “और ऐसा हो रहा है और मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं. @balanvidya का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं. इस दिवाली धूम मचाने वाली है.”

कथित तौर पर माधुरी दीक्षित भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 3 दिवाली 2024 के उत्सव के अवसर पर सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

Karthik Aryan 

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories