Kartik Aaryan की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर हुआ पोस्टपोन, जाने वजह

ताजा खबर: 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाला था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा पोस्टपोन कर दिया गया हैं.

New Update
Bhool Bhulaiyaa 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' का हर कोई बेसब्री से इंतजार रहा हैं. वहीं हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं. यही नहीं 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाला था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा पोस्टपोन कर दिया गया हैं. ऐसे में तलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

इस वजह से पोस्टपोन हुई 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर आखिरी वक्त पर पोस्टपोन कर दिया है. हालांकि मेकर्स ने इसका कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि आखिरी वक्त में ट्रेलर में कुछ बदलाव किए गए, जिसके कारण देरी हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की वजह से हुआ है. बता दें आज, 7 अक्टूबर को रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज किया गया हैं.

27 सितंबर को रिलीज किया गया था फिल्म का टीजर

 'भूल भुलैया 3' मेकर्स ने फिल्म का टीजर 27 सितंबर को रिलीज किया गया था जिसको देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. टीजर की शुरुआत मंजुलिका (विद्या बालन) की आवाज से होती है जिसमें वो कहती है कि मैंने उसे अपना सिंहासन दे दिया, जिसके बाद कार्तिक आर्यन की आवाज आती है कि क्या तुम्हें लगा कि कहानी खत्म हो गई है. जैसे ही दरवाजे बंद होते हैं ताकि वो फिर से खुल सके, मंजुलिका की आवाज आती है कि ये मेरा सिंहासन है, मंजुलिका का भयानक रूप नजर आता है. सिंहासन को हाथों में थामे रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन फिर नजर आते हैं, वो कहते हैं कि दुनिया भूतों से डरने वाली मूर्खता है. और वो खुद मंजुलिका के महल में पहुंच जाते हैं और मंजुलिका के जाल में फंस जाते हैं, मंजुलिका के बारे में बताया जाता है कि खून देखते ही वो आ जाती है. तृप्ति डिमरी कार्तिक की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. ऐसी अफवाह थी कि माधुरी दीक्षित भी फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन हमें टीजर में उनकी एक झलक नहीं दिखती. वहीं  फिल्म का टीजर देखकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

दीवाली पर रिलीज होगी 'भूल भुलैया 3' 

फिल्म के निर्माताओं ने तय किया है कि फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी, हालांकि अभी तक इसकी तारीख की घोषणा नहीं की गई है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं, जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने किया है. फिल्म का सामना रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से होने वाला हैं.

साल 2007 में रिलीज हुई थी फिल्म 'भूल भुलैया' 

इससे पहले इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, राजपाल यादव, परेश रावल और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आए थे. इसके बाद साल 2022 में इसका दूसरा पार्ट 'भूल भुलैया 2' रिलीज हुआ.इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ने काम किया था.'भूल भुलैया 2' का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था. कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

Read More:

Bigg Boss 18: शो के पहले ही दिन आपस में भिड़े तजिंदर बग्गा और रजत दलाल

Adnan Sami की मां नौरीन सामी खान का 77 साल की उम्र में हुआ निधन

शिल्पा शिरोडकर ने किया खुलासा,बिग बॉस 18 से पहले कर रही थी काम की तलाश

Tanu Weds Manu 3 में होंगे Kangana Ranaut के ट्रिपल रोल?

Latest Stories