Kartik Aaryan की फिल्म Chandu Champion की रिलीज डेट आई सामने

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग 2 दिन पहले ही पूरी हुई हैं. इस बीच आज 2 फरवरी 2024 को फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कबीर खान और कार्तिक आर्यन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए 'चंदू चैंपियन' की रिलीज डेट बताई हैं. 

New Update
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan

ताजा खबर: Chandu Champion Release Date Out: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. वहीं 2 दिन पहले ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग पूरी हुई हैं. इस बीच आज 2 फरवरी 2024 को फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कबीर खान और कार्तिक आर्यन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए 'चंदू चैंपियन' की रिलीज डेट बताई हैं. 

इस दिन रिलीज होगी 'चंदू चैंपियन'

आपको बता दें कि 'चंदू चैंपियन' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इंस्टाग्राम पर निर्देशक कबीर खान और कार्तिक आर्यन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट बताई. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,  “साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक के लिए खुद को तैयार रखें, #साजिद नाडियाडवाला और @कबीरखानक द्वारा प्रस्तुत #चंदू चैंपियन, जिसमें @कार्तिकारायण ने अभिनय किया है, ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है! 14 जून 2024 को रिलीज़”.

2 दिन पहले पूरी हुई थी फिल्म की शूटिंग 

वहीं कार्तिक आर्यन ने 31 जनवरी 2023 को फिल्म की शूटिंग पूरी की और इसका जश्न उन्होंने पूरी टीम के साथ  रसमलाई खाकर मनाया. वहीं एक्टर ने इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, “इस रसमलाई का स्वाद जीत जैसा है! आख़िरकार एक साल बाद चीनी खा रहा हूं!! एक साल से अधिक की गहन तैयारी और दुनिया भर में 8 महीने की दिन-रात शूटिंग के बाद, आज हमने #चंदूचैंपियन की शूटिंग यात्रा पूरी की और यह मेरी पसंदीदा रसमलाई से अधिक मीठी नहीं हो सकती थी. स्वयं उस व्यक्ति की ओर से जिसने मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण रास्ता बनाया.आप एक गहन प्रेरणा रहे हैं, सर! @कबीरखान”.

सच्ची कहानी पर आधारित हैं 'चंदू चैंपियन' 

'चंदू चैंपियन' कार्तिक आर्यन और कबीर खान के साथ पहली बार और साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी बार जुड़ेगा. 'चंदू चैंपियन' एक सच्ची घटना पर यह एक ऐसे व्यक्ति की सच्ची कहानी पर आधारित है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'चंदू चैंपियन' का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जाएगा.

Chandu Champion, Kabir Khan, Kartik Aaryan, Sajid Nadiadwala, Chandu Champion wrap, Chandu Champion release date

Read More:

Alia Bhatt की स्पाई यूनिवर्स का निर्देशन करेंगे डायरेक्टर Shiv Rawail

Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन की फिल्म The Crew की रिलीज डेट आई सामने

Giorgia Andriani ने एक्स बॉयफ्रेंड अरबाज की शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories