Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

1 जनवरी 2024 को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस खबर की जानकारी दी है.

New Update
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan

ताजा खबर: Chandu Champion: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. वहीं 31 जनवरी 2024 को फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. कार्तिक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'चंदू चैंपियन' के सेट से एक वीडियो शेयर कर इस खबर की जानकारी दी है. वीडियो में कार्तिक को फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान के हाथों से रसमलाई खाते हुए नजर आ रहे है.

कार्तिक आर्यन ने कबीर खान को बता अपना प्रेरणा

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कबीर खान और बाकी क्रू के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में कबीर खान कार्तिक को पूरी प्लेट रसमलाई खिलाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,  "इस रसमलाई का स्वाद जीत जैसा है! आखिरकार एक साल बाद चीनी खा रहा हूं!! एक साल से अधिक की गहन तैयारी और दुनिया भर में 8 महीने की दिन-रात की शूटिंग के बाद, आज हमने #चंदूचैंपियन की शूटिंग यात्रा पूरी की. और यह मेरी पसंदीदा रसमलाई से अधिक मीठी नहीं हो सकती थी - उस आदमी की ओर से जिसने मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण रास्ता बनाया. आप एक गहन प्रेरणा रहे हैं सर! @कबीरखान". वहीं फैंस कार्तिक की इस पोस्ट पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

14 जून 2024 को रिलीज होगी 'चंदू चैंपियन'

कार्तिक ने पिछले साल अगस्त 2023 में अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन का पहला लुक जारी किया था. पहली नज़र में, कार्तिक को छोटे बालों के साथ इंडिया ब्लेज़र पहने और चेहरे पर कुछ चोट के निशान के साथ तीव्र अभिव्यक्ति के साथ देखा जा सकता है. फिल्म 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन अब तक के किरदार से अलग किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. जो इससे पहले बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म बना चुके हैं.

सत्यप्रेम की कथा में नजर आएं थे कार्तिक 

Kartik Aaryan Reveals The One Bollywood Director He Wants To Work With Next  - HELLO! India

कार्तिक को आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था, जो समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित और साजिद के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित थी. इसमें कियारा आडवाणी, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तल्सानिया, अनुराधा पटेल और राजपालम यादव भी शामिल थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

Chandu Champion,kabir khan,Kartik Aaryan

Read More:

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस 17 के बाद Khatron ke Khiladi 14 में हिस्सा लेंगे अभिषेक कुमार?

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

 

 

Latest Stories