Chandu Champion: कार्तिक आर्यन का बदला लुक देख इंप्रेस हुए फैन्स

कार्तिक आर्यन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से पहले और बाद की तस्वीरें शेयर की हैं.इसने उनके सभी फैंस को चौंका दिया है.

New Update
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 14 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से पहले और बाद की तस्वीरें शेयर की हैं.इसने उनके सभी फैंस को चौंका दिया है.

कार्तिक आर्यन ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन 

कार्तिक आर्यन ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "39% बॉडी फैट से 7% बॉडी फैट तक!! एक 'अनिद्राग्रस्त' से 'फिटनेस उत्साही' बनने तक, यह निश्चित रूप से मेरे लिए याद रखने लायक डेढ़ साल की यात्रा है.जीवित किंवदंती श्री मुरलीकांत पेटकर के जीवन ने न केवल मुझे एक मजबूत इंसान बनाया, बल्कि यह विश्वास भी जगाया कि अगर आप सपना देख सकते हैं, तो आप इसे हासिल भी कर सकते हैं. कुछ भी असंभव नहीं है. पहले मम्मी कहती थीं, 'बेटा जिम जाओ' लेकिन आज कल हालात ऐसे हैं कि उन्हें कॉल करके बोलना पड़ता है, 'बेटा जिम से वापस आ जाओ.' वहीं फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनके किरदार के प्रति समर्पण और दृढ़ संकल्प की सराहना की.एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मजाक के अलावा, यह बदलाव अविश्वसनीय है".दूसरे यूजर ने लिखा, "पागलपन! आप पर गर्व है".

14 जून को रिलीज होगी चंदू चैंपियन

चंदू चैंपियन: कार्तिक आर्यन के 'पहचानने योग्य' परिवर्तन ने खींचा हर किसी का  ध्यान; यहां बताया गया है कि नेटिज़न्स ने कैसे प्रतिक्रिया दी

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नामक खिलाड़ी के जीवन पर आधारित हैं. कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं.फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है.यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कार्तिक आर्यन ने की निर्माता साजिद नाडियाडवाला की तारीफ

कार्तिक आर्यन ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे  लगता है कि साजिद सर ने चंदू चैंपियन के लिए जो किया वह कोई और नहीं कर ...

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ अपने सहयोग के बारे में बात की. एक्टर ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला की तारीफ करते हुए कहा, "तो मुझे सत्यप्रेम की कथा के दौरान उनके साथ काम करने का बहुत अच्छा मौका मिला था और इसलिए मैंने हकीकत में उस यात्रा का आनंद लिया और इसलिए अब यह हमारा दूसरा सहयोग होगा और मुझे उम्मीद है कि यह भी सत्यप्रेम की कथा की तरह एक सफल कहानी बनेगी.आप जानते हैं कि वह इस फिल्म का अपने बच्चे की तरह समर्थन कर रहे हैं और यही बात मुझे उनमें बहुत पसंद है".

Read More:

रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का 87 साल की उम्र में हुआ निधन

शरवरी वाघ की हॉरर कॉमेडी मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार शुरुआत

Malhar Movie Review: आपके दिल को छू जाएंगी मल्हार की कहानी

Kangana Ranaut ने थप्पड़ विवाद पर बॉलीवुड की चुप्पी पर जताई नाराजगी!

Latest Stories