कार्तिक आर्यन ने Chandu Champion के लिए अपनी मराठी बोली पर किया काम

ताजा खबर : कबीर खान की फिल्म में अपने किरदार के लिए कार्तिक आर्यन को वर्कशॉप के साथ-साथ शारीरिक परिवर्तन से भी गुजरना पड़ है इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Kartik Aryan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म चंदू चैंपियन एक असाधारण कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें कार्तिक आर्यन को पहले कभी नहीं देखे गए रूप में नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दी है,यहां तक कि फिल्म के लिए बहुत कठिन तैयारियों से भी गुजरना पड़ा है,चाहे वह शारीरिक रूप से हो या व्यक्तित्व के लिहाज से. खैर,एक प्रभावशाली शारीरिक परिवर्तन के अलावा,कहा जा रहा कि कार्तिक ने अपनी मराठी भाषा और बोली पर भी काम किया है.

चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन  ने किया ये काम 

चंदू चैंपियन में,कार्तिक आर्यन एक बिल्कुल अलग किरदार में नजर आएंगे और वह वास्तव में अपनी भूमिका में ढलने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कार्तिक ने फिल्म में अपनी भाषा समेत छोटी से छोटी बात पर भी खास ध्यान दिया है. उन्होंने चौदह महीनों तक अपनी मराठी बोली पर काम किया. सूत्र बताते हैं कि उनके पास एक भाषा प्रशिक्षक था जिसने उन्हें मराठी भाषा पर अच्छी पकड़ बनाने में मदद की. खैर, इसने वास्तव में इस आगामी खेल नाटक में कार्तिक के रोल को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है. 

कार्तिक आर्यन बनें ''चंदू चैंपियन'', फिल्म से उनका पहला लुक आया सामने -  kartik aaryan starrer chandu champion first poster is out-mobile

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित,आगामी चंदू चैंपियन को साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक माना जाता है.यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा होने की उम्मीद है जिसमें दुनिया भर के कुछ सबसे प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय कलाकार भी शामिल होंगे. हालांकि निर्माताओं ने अभी तक मुख्य अभिनेत्री की घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगी.  यह 14 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाली है और उम्मीद है कि यह कंगना रनौत स्टारर  इमरजेंसी के साथ टकराएगी. 

इस बीच,कार्तिक आर्यन के पास पाइपलाइन में दिलचस्प फिल्मों का एक सेट भी है जिसमें विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के साथ भूल भुलैया 3,तू है आशिकी आदि शामिल हैं.

Tags : Chandu Champion

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories