Katrina ने अपने ब्रांड के साथ WPL में इस टीम के साथ किया पार्टनरशिप

ताजा खबर - WPL के दूसरे सीज़न से पहले, कैप्री स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाले यूपी वारियर्स ने के ब्यूटी के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जो कैटरीना कैफ द्वारा चलाया जाने वाला एक सौंदर्य ब्रांड है.

New Update
Katrina

 ताजा खबर  : सौंदर्य और सशक्तिकरण के क्षेत्र में अग्रणी, के ब्यूटी, भारत का पहला प्रमुख सेलिब्रिटी सौंदर्य ब्रांड है, जिसकी स्थापना कैटरीना कैफ ने नाइका के साथ साझेदारी में की थी, जो महिलाओं के खेल की दुनिया में अभूतपूर्व सहयोग के साथ लहरें पैदा कर रहा है. अपनी दूरदर्शी उद्यमिता के लिए प्रसिद्ध, कैटरीना कैफ न केवल सौंदर्य मानकों को फिर से परिभाषित कर रही हैं, बल्कि महिला एथलीटों की ताकत और लचीलेपन की भी वकालत कर रही हैं. एक रणनीतिक कदम में, के ब्यूटी ने महिला प्रीमियर लीग टीम यूपी वारियर्स के साथ एक सार्थक साझेदारी की है, जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह सुंदरता का जश्न मनाने की यात्रा पर निकल पड़ी है. के ब्यूटी को टीम की जर्सी के सामने की ओर प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाएगा, जो खेल और सुंदरता के जीवंत मिश्रण का प्रतीक है. 


जबकि यूपी वारियर्स भारत में खेल पारिस्थितिकी तंत्र में एक महत्वपूर्ण और प्रभावशाली भूमिका निभाने के लिए महिलाओं के लिए दरवाजे खोल रहा है, के ब्यूटी के साथ कैटरीना कैफ का दृष्टिकोण सभी आयु समूहों, लिंग और त्वचा टोन के लिए मेकअप की पेशकश करना है. सहयोग के एजेंडे में सबसे ऊपर उन विभिन्न वाहनों पर प्रकाश डालने में सक्षम होना है जो खेलों के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करते हैं.

के ब्यूटी के बारे में कैटरीना कैफ ने कही ये बात 

के ब्यूटी की सह-संस्थापक कैटरीना कैफ ने कहा,“के ब्यूटी सिर्फ मेकअप के बारे में नहीं है; यह व्यक्तित्व और शक्ति का उत्सव है. महिला खेल आइकनों के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हमारा लक्ष्य उनकी आवाज को बढ़ाना और उनके धैर्य और उनकी एथलेटिक्सिज्म और भावना की शक्ति का प्रदर्शन करना है. हमारा मानना है कि महिला सशक्तिकरण के इर्द-गिर्द बातचीत को आगे बढ़ाने में मदद करना हमारे लिए महत्वपूर्ण है और उच्चतम स्तर पर खेल ऐसा करने के सबसे प्रभावशाली तरीकों में से एक है. हम यूपी वारियर्स की जय-जयकार कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाले लंबे समय तक हम उनके साथ जुड़े रहेंगे,'' 
जैसे-जैसे सुंदरता की दुनिया विकसित हो रही है, के ब्यूटी सार्थक परिवर्तन और सशक्तिकरण को आगे बढ़ाते हुए सबसे आगे है. प्रत्येक साझेदारी के साथ, ब्रांड महिलाओं की बहुमुखी सुंदरता का जश्न मनाने और मैदान के अंदर और बाहर उनकी उपलब्धियों को बढ़ावा देने के लिए अपने समर्पण की पुष्टि करता है. 

Actor Katrina Kaif Shares Her Secret Hack To Flawless Skin, Even When
यूपी वारियर्स, जो 2023 में डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन सीज़न में तीसरे स्थान पर रहे थे, की कप्तानी एक बार फिर गतिशील एलिसा हीली द्वारा की गई है और वे 24 फरवरी को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दूसरे वर्ष में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी. 

Read More

अमिताभ बच्चन और सलमान खान द्वारा होस्ट किए टीवी के दो शो है फेमस

आलिया ने जिगरा की शूटिंग की पूरी, वेदांग रैना के साथ फोटो पोस्ट कीं

Crakk Review: विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories