रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 का 14वां सीजन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. वहीं अब खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि शो की शूटिंग इस बार रोमानिया में होने जा रही हैं.

New Update
Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 का 14वां सीजन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. फैंस हर बार की तरह इस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं अब खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि शो की शूटिंग इस बार रोमानिया में होने जा रही हैं.

रोमानिया में होगी रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग

Khatron Ke Khiladi 14 on air date shoot starts from may

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग इस बार रोमानिया में होगी. रिपोर्ट के मुताबिक, टीम ने थाईलैंड, बुल्गारिया और जॉर्जिया में भी रेकी की थी, लेकिन अब उन्होंने रोमानिया शिफ्ट होने का फैसला किया है. 

मई में रोमानिया के लिए रवाना होंगे अभिषेक कुमार?

शुरू होने से पहले ही खत्म हुई Abhishek Kumar की लव स्टोरी? बिग बॉस की इस  खास दोस्त ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो - Bigg Boss 17 contestant Khanzaadi  unfollows Abhishek Kumar

वहीं रिपोर्ट में इस बात का दावा भी किया गया हैं कि  कुछ कंटेस्टेंट्स के लिए वीजा प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. यहीं नहीं बिग बॉस 17 के रनर-अप अभिषेक कुमार के KKK 14 में भाग लेने की संभावना है और हाल ही में वह अपनी वीजा प्रक्रिया पूरी करने के लिए दिल्ली में थे. अभिषेक अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ मई में शूटिंग के लिए रवाना होंगे. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आ सकते हैं कई कलाकार

Munawar Faruqui Manisha Rani these celebrities to be participate in Rohit  Shetty Khatron Ke Khiladi 14 | Khatron Ke Khiladi 14: मुनव्वर फारुकी से  लेकर मनीषा रानी तक, रोहित शेट्टी के शो

रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए अब तक कई स्टार्स को अप्रोच किया जा चुका है. इस लिस्ट में मनस्वी ममगई, अभिषेक कुमार, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, मुनव्वर फारुकी, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम और सनाया ईरानी जैसे सितारे शामिल हैं. फिलहाल इस बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं हैं कि ये स्टार्स शो में नजर आएंगे.

Read More:

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Ranveer Singh deepfake video: पुलिस ने एक्स यूजर के खिलाफ दर्ज की FIR

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Latest Stories