Ranveer Singh deepfake video: पुलिस ने एक्स यूजर के खिलाफ दर्ज की FIR

रश्मिका मंदाना, आमिर खान समेत कई स्टार्स के बाद रणवीर सिंह भी डीप फेक वीडियो का शिकार हो गए. अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक्स (ट्विटर)यूजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

New Update
Ranveer Singh Deepfake Video
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ranveer Singh Deepfake Video: देशभर में डीप फेक वीडियो के कई मामले सामने आ रहे हैं. रश्मिका मंदाना, आमिर खान समेत कई स्टार्स के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी डीप फेक वीडियो का शिकार हो गए. हाल ही में रणवीर सिंह ने डीप फेक वीडियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने एक्स (ट्विटर)यूजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

रणवीर के पिता ने ट्विटर यूजर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Ranveer Singh ने डीपफेक वीडियो मामले में दर्ज करवाई FIR, एआई की मदद से  Video को दिया गया था पॉलिटिकल ट्विस्ट - Ranveer Singh filled FIR against  his deepfake video from Varanasi

आपको बता दें रणवीर सिंह ने डीप फेक वीडियो मामले में एक्टर के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने कानूनी कार्रवाई की है. उन्होंने ट्विटर यूजर (X) के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. वहीं महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल ने एक एक्स यूजर के खिलाफ कथित तौर पर डीपफेक या छेड़छाड़ किया हुआ वीडियो अपलोड करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. यहीं नहीं मुंबई पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि एक्टर के पिता जगजीत सिंह भवनानी की शिकायत पर मंगलवार को यूजर @sujataindia1st के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, रणवीर सिंह कृति सेनन के साथ दोनों मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे थे. जहां से रणवीर सिंह का एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. इस डीपफेक वीडियो के वायरल होने के बाद रणवीर सिंह ने फैन्स को डीपफेक वीडियो को लेकर आगाह किया था. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर लिखा था- ''दोस्तों, डीपफेक से बचें''.

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में भी नजर आएंगे.

Read More:

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

 

Latest Stories