Khel Khel Mein: अक्षय कुमार स्टारर 'खेल खेल में' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वहीं आज, 2 अगस्त को मेकर्स ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज किया है.

New Update
Khel Khel Mein Traile
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Khel Khel Mein Trailer: अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, फरदीन खान और वाणी कपूर नजर आएंगे. फिल्म को रिलीज होने में 13 दिन बाकी हैं. इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज किया है.

सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमता है फिल्म का ट्रेलर

'खेल खेल में' का ट्रेलर फिल्म के दिलचस्प कथानक की एक झलक पेश करता है, जो सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक ट्विस्ट के साथ डिनर पार्टी के लिए इकट्ठा होते हैं. जैसे ही वे अपने फोन सौंपते हैं, रहस्य और झूठ उजागर होने लगते हैं, एक-दूसरे के बारे में छिपी सच्चाई सामने आती है और एक रोमांचक और प्रफुल्लित करने वाले सफर के लिए मंच तैयार होता है. इसके बाद उनकी निजी जिंदगी में क्या होता है, यह देखने के लिए आपको फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

गुलशन कुमार, टी-सीरीज और वकाउ फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं खेल खेल में. टी-सीरीज़ फिल्म, वाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन, खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है. फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इन फिल्मों से क्लैश करेंगी 'खेल खेल में' 

Bollywood Movies Box Office Clash on Independence Day 2024 Stree 2 Vedaa Khel  Khel Mein Raj kumar Rao | Jansatta

फिल्म 'खेल खेल में' दो अन्य बॉलीवुड फिल्मों से टकराएगी. एक राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी अभिनीत स्त्री 2 है, जबकि दूसरी जॉन अब्राहम और शरवरी की वेदा है, जिसका ट्रेलर 1 अगस्त को जारी किया गया था. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस क्लैश में कौन सी फिल्म आगे निकलती है. हालांकि, यह फिल्म प्रेमियों के लिए एक ट्रीट होगी, क्योंकि उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए विभिन्न शैलियों में से चुनने का मौका मिलेगा.

फ्लॉप फिल्मों को लेकर बोले अक्षय कुमार

Akshay Kumar Is On A Roll! BMCM Actor Spills Deets About Welcome 3, Hera  Pheri 4, Housefull 5 | Times Now
वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'कटपुतली', 'मिशन रानीगंज', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. लगातार कई फिल्मों के फ्लॉप होने पर लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जाता हैं. इसके साथ- साथ अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में अपनी हालिया फ्लॉप फिल्मों और असफलता से मिली सीख के बारे में अपने विचार शेयर किए थे. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, “हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून, पसीना और जुनून होता है. किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है. लेकिन आपको सकारात्मक पहलू देखना सीखना होगा. हर असफलता आपको सफलता का महत्व सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख को और बढ़ाती है. सौभाग्य से, मैंने अपने करियर में पहले ही इससे निपटना सीख लिया था. बेशक, यह आपको दुख पहुंचाता है और प्रभावित करता है, लेकिन इससे फिल्म की किस्मत नहीं बदलेगी. यह ऐसी चीज नहीं है जो आपके नियंत्रण में हो. आपके नियंत्रण में बस इतना है कि आप कड़ी मेहनत करें, सुधार करें और अपनी अगली फिल्म के लिए अपना सब कुछ लगा दें. इसी तरह मैं अपनी ऊर्जा को चैनल करता हूं और अगली फिल्म पर आगे बढ़ने की कोशिश करता हूं, अपनी ऊर्जा को उस जगह केंद्रित करता हूं जहां इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है”.

Read More:

इस एक्शन-थ्रिलर से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं समर्थ जुरेल

Bigg Boss OTT 3: टॉप 5 में बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनेगी कृतिका

Adil Hussain ने Sridevi के साथ काम करने की यादें की शेयर

Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद अरमान ने रेप केस पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories