Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

अफवाह है कि खुशी वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. दुबई हवाई अड्डे पर एक रहस्यमय आदमी के साथ हाथ पकड़े ख़ुशी कपूर की एक तस्वीर रेडिट पर वायरल हो गई है. उनके फैंस को लगता है कि ये वेदांग रैना हैं.

New Update
khushi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : खुशी कपूर हाल ही में वेदांग रैना के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ख़ुशी और वेदांग ने अपने अभिनय की शुरुआत जोया अख्तर की द आर्चीज़ से की, जो दिसंबर 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई. म्यूजिकल ड्रामा की रिलीज़ के बाद से, ख़ुशी और वेदांग को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. वेदांग खुशी और उनके परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में भी गए थे. अब, दुबई हवाई अड्डे पर एक रहस्यमय आदमी के साथ हाथ मिलाते हुए ख़ुशी की एक कथित तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है.

रेडिट पर वायरल पोस्ट यहां देखें 

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1c0qhe9/just_saw_khushi_kapoor_with_a_guy_holding_hands/?utm_source=share&utm_medium=web3x&utm_name=web3xcss&utm_term=1&utm_content=share_button

 

रेडिट पर एक यूजर ने फोटो शेयर की जिसमें खुशी मिस्ट्री मैन का हाथ थामे नजर आईं. यूजर ने दावा किया कि उसने खुशी को दुबई ड्यूटी फ्री में एक लड़के के साथ घूमते हुए देखा था. “वास्तविक जीवन में वह वास्तव में बहुत सुंदर है. (वह) पड़ोस की लड़की की तरह दिखती है. क्षमा करें, यदि तस्वीर में उसका चेहरा नहीं दिख रहा है तो मैं असभ्य नहीं होना चाहता था और सामने से उसकी तस्वीर नहीं लेना चाहता था,' यूजर ने कहा. हालाँकि तस्वीर में एक्ट्रेस  का चेहरा ठीक से दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन प्रशंसकों को यकीन है कि यह ख़ुशी और वेदांग रैना हैं.
एक यूजर ने लिखा, 'यह खुशी के साथ वेदांग है, दोनों ने सिर से पैर तक मैचिंग आउटफिट पहने हुए हैं.' एक अन्य ने कहा, "वह वेदांग रैना है."

कॉफी विद करण 8 में करण ने पूछा ख़ुशी से डेटिंग की अफवाहों के बारे में 

कॉफी विद करण 8 के एक एपिसोड में करण जौहर ने ख़ुशी से वेदांग के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा. उन्होंने कहा,"अनुमान लगाया जा रहा है कि आप वेदांग रैना को डेट कर रहे हैं." ख़ुशी ने जवाब दिया, "क्या आप ओम शांति ओम के उस दृश्य को जानते हैं जहां लोगों की एक कतार बस यही कह रही थी, 'ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त थे'?" इससे करण और जाहन्वी टूट गए.

Is Khushi Kapoor dating her 'The Archies' co-star Vedang Raina? Here's what  reports say | Hindi Movie News - Times of India

द आर्चीज़ की रिलीज़ के बाद, यह अटकलें लगाई गईं कि ख़ुशी कपूर अपने सह-कलाकार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं,जिन्होंने फिल्म में रेगी का रोल निभाया था. दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें तब उड़ीं जब उन्हें अक्सर मुंबई और उसके आसपास एक साथ देखा गया. वेदांग जान्हवी, उनके कथित प्रेमी शिकार पहाड़िया और उनके करीबी दोस्त ओरी के साथ खुशी के अंतरंग जन्मदिन के दोपहर के भोजन का भी हिस्सा था. वह खुशी कपूर के क्रिसमस सेलिब्रेशन में उनके करीबी दोस्तों के साथ भी शामिल हुए थे.

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories