विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

विजय देवरकोंडा ने स्पष्ट किया कि उन्होंने उनकी फिल्म फैमिली स्टार को ट्रोल करने वालों के खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की है. इससे पहले खबर आ रही थी की एक्टर की टीम ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

New Update
Vijay Deverakonda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : विजय देवरकोंडा ने बताया है कि रिपोर्टों के विपरीत, उन्होंने अपनी नई रिलीज फिल्म फैमिली स्टार को ट्रोल करने या नकारात्मक रिव्यू पोस्ट करने वालों के खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की है. एक फिल्म रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने पर एक्टर  ने ऐसे दावों में किसी भी सच्चाई से इनकार किया.

विजय ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से  किया इनकार

फिल्म रिपोर्टर हरिचरण पुदीपेड्डी ने अपने एक्स हैंडल पर एक्टर के साथ अपने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया. स्क्रीनशॉट में, उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें दावा किया गया है कि विजय ने फैमिली स्टार की नकारात्मक रिव्यू शेयर करने वालों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है. ट्वीट के साथ विजय और पुलिस की एक तस्वीर भी है जो किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस की तरह दिख रही है.

जब विजय से पूछा गया कि क्या इसमें कोई सच्चाई है, तो उन्होंने जवाब दिया, "नहीं." फिर उन्होंने स्पष्ट किया कि यह "कोविड काल" की एक पुरानी तस्वीर है.

 

इससे पहले, एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें एक आदमी कुछ पुलिस वालों के साथ पोज दे रहा था और एक दस्तावेज दिखा रहा था. एक्स पर उस तस्वीर के कैप्शन में दावा किया गया है कि वह विजय की टीम का सदस्य है, जिसने एक्टर या उनकी नई फिल्म को ट्रोल करने वालों के खिलाफ विजय की ओर से पुलिस शिकायत दर्ज की है.

फ़ैमिली स्टार के बारे में

परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित, फ़ैमिली स्टार विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के बीच पहला सहयोग है. अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू सहित कलाकारों द्वारा समर्थित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना की विशेष भूमिका भी है.

दिल राजू द्वारा निर्मित, यह बहुभाषी रिलीज़ (तेलुगु, तमिल और हिंदी) 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसने पहले पांच दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹16 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Vijay Deverakonda 

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories