कियारा आडवाणी ने डॉन 3 और वॉर 2 को लेकर चुप्पी तोड़ी

ताजा खबर - कियारा आडवाणी का कहना है कि उन्होंने शादी के बाद अपने करियर की दो सबसे बड़ी फिल्में - डॉन 3 और वॉर 2 साइन की हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में किया खुलासा.

New Update
Kiara Advani

ताजा खबर : कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म डॉन 3 के साथ एक्शन शैली में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आधिकारिक तौर पर यह घोषणा होने के कुछ दिनों बाद कि वह फरहान अख्तर निर्देशित फिल्म के लिए बोर्ड पर आ गई हैं, एक्ट्रेस ने अब साझा किया है कि वह आगामी फिल्म के लिए उत्साहित है. कियारा हाल ही में एबीपी न्यूज़ से बात कर रही थीं जब उन्होंने स्वीकार किया कि डॉन 3 उनकी पहली एक्शन फिल्म होगी. उन्होंने साझा किया कि दर्शकों ने अब तक जिस तरह से उन्हें देखा है, उससे अलग होने के लिए उन्होंने जानबूझकर इस फिल्म को साइन करने का फैसला किया.

कियारा आडवाणी ने डॉन 3 पर कही ये बात 

कियारा ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक सचेत निर्णय था. मैं कुछ अलग करना चाहता था. मैं इसे अपने लिए बदलना चाहता था. यह एक ऐसी शैली थी जिसे करने के लिए मैं उत्सुक था, माहौल बदलूं, जिस तरह से मुझे अब तक देखा गया है उसे बदलूं. यही रोमांचक है, है ना? एक अभिनेता के रूप में, आप लगातार अलग-अलग किरदारों में कदम रख रहे हैं और दुनिया को यह विश्वास दिला रहे हैं कि आप यही हैं. फिल्म (डॉन 3) के लिए काफी तैयारी होगी. मुझे ऐसा करने का समय मिल गया है और मैं बहुत उत्साहित हूं. मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की.” अब मेरे लिए कुछ कार्रवाई करने का समय है. 

कियारा आडवाणी फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'Don 3' की लीड एक्ट्रेस -

एक्ट्रेस ने फिल्म के साइन करने के बारे में कहा 

उन्होंने आगे कहा. “मुझे लगता है कि मैं कह सकता हूं कि शादी के बाद मैंने अपनी दो सबसे बड़ी फिल्में साइन की हैं. मुझे लगता है कि अब यह बदल रहा है, बेशक, आज हमारी सभी शीर्ष अभिनेत्रियाँ शादीशुदा हैं. यह अपने आप में बहुत कुछ कहता है. यह एक सकारात्मक बदलाव है,''
बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने यह भी पुष्टि की कि उन्होंने शादी के बाद अपने करियर की दो सबसे बड़ी फिल्में साइन की हैं. जहां ऐसी खबरें हैं कि कियारा वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी, वहीं रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 के लिए उनकी पुष्टि पहले ही हो चुकी है. 

 

बता दें कि, कियारा आडवाणी के डॉन 3 में शामिल होने की घोषणा इस सप्ताह की शुरुआत में की गई थी. वह रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जो उनके एक साथ पहले सहयोग को चिह्नित करेगा. 

Tags : Kiara Advani

Read More

अमिताभ बच्चन और सलमान खान द्वारा होस्ट किए टीवी के दो शो है फेमस

आलिया ने जिगरा की शूटिंग की पूरी, वेदांग रैना के साथ फोटो पोस्ट कीं

Crakk Review: विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

 

Latest Stories