Advertisment

बॉलीवुड के इस एक्टर के कहने पर Kiara Advani ने बदला था अपना नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि आज कियारा आडवाणी  जिस नाम से पूरी दुनिया में जानी जाती हैं असल में ये उनका नाम है ही नहीं उनका असली नाम तो कुछ और ही है.

New Update
Kiara Advani

Kiara Advani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. कियारा ने बहुत कम समय में अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. लेकिन क्या आप जानते है कि आज कियारा आडवाणी  जिस नाम से पूरी दुनिया में जानी जाती हैं असल में ये उनका नाम है ही नहीं उनका असली नाम तो कुछ और ही है.

इस वजह से बदला किया ने अपना नाम

सलमान खान के सुझाव पर कियारा आडवाणी ने बदला नाम, जानिए उनका असली नाम -  फिल्मीमंत्रा

आपको बता दें  कियारा आडवाणी के पिता का नाम जगदीप आडवाणी है. वहीं उनकी मां का नाम जेनेविज जाफरी है. दरअसल, कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है. चूंकि पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री में इस नाम की एक्ट्रेस यानी आलिया भट्ट मौजूद ​थीं. ऐसे में सलमान खान ने उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी. वहीं सलमान खान की सलाह पर कियारा ने आलिया भट्ट के साथ होने वाले टकराव और भ्रम से बचने के लिए ऐसा किया था. कियारा नाम प्रियंका चोपड़ा के गाने 'अंजाना-अंजानी' से प्रेरित था और कियारा ने सोचा कि वह अपनी बेटी का नाम यही रखेंगी क्योंकि उन्हें यह नाम बहुत पसंद था.

'कबीर सिंह' से मिली थी कियारा आडवाणी को नई पहचान 

Kiara Advani plays 'Kaise Hua' from 'Kabir Singh' on piano, Shahid Kapoor  reacts

कियारा आडवाणी  ने 2014 में फगली नामक फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'कबीर सिंह' से मिली. इसमें वह शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. वहीं कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में हैं वॉर 2, जिसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर भी हैं, राम चरण-शंकर की गेम चेंजर और रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 भी शामिल हैं.

Read More:

कॉन्सर्ट में गाने गाकर 3000 बच्चों का इलाज करवा चुकी हैं पलक मुच्छल

फायरिंग घटना को लेकर सलमान खान और भाई अरबाज खान ने दर्ज कराया बयान

कंगना रनौत ने पुराने दिनों को किया याद,कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में काम..'

'Shaadi Ke Director Karan And Johar' के मेकर्स पर भड़के करण जौहर...

Advertisment
Latest Stories