Don 3 के लिए Kiara Advani ने चार्ज की भारी-भरकम फीस, जानें पूरी डिटेल

फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच कियारा आडवाणी से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म 'डॉन 3' में काम करने के लिए कियारा आडवाणी ने भारी भरकम रकम ली है.

New Update
Kiara Advani

Kiara Advani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kiara Advani Charges Highest Fee for Don 3: फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'डॉन 3'(Don 3) लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम भूमिका में एक्शन करती हुई नजर आएंगी. इस बीच कियारा आडवाणी से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म 'डॉन 3' में काम करने के लिए कियारा आडवाणी ने भारी भरकम रकम ली है. बताया जा रहा है कि ये उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी फीस है.

डॉन 3 के लिए कियारा ने ली इतनी फीस 

दरअसल, सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा आडवाणी ने फिल्म 'डॉन 3' में काम करने के लिए 13 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम ली है. ये उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी फीस है. वहीं कियारा आडवाणी फिल्म के बड़े पैमाने के एक्शन सीन्स की तैयारी के लिए एक्साइटेड हैं. यही नहीं 'डॉन 3' के लिए यह फीस कियारा आडवाणी की एक और आने वाली एक्शन फिल्म 'वॉर 2' से करीब 50 फीसदी ज्यादा है. बता दें डॉन 3 में कियारा आडवाणी के शामिल होने की घोषणा फरवरी 2023 में की गई थी. वह रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी, जो उनका एक साथ पहला सहयोग होगा.

डॉन 3 को लेकर एक्साइटेड है कियारा आडवाणी 

Don 3: डॉन की दुनिया में कियारा आडवाणी का स्वागत, रणवीर सिंह के साथ बनेगी  जोड़ी, ऑफिशियल वीडियो आया सामने - farhan akhtar welcome kiara advani as don  3 film leading actress

हाल ही में कियारा आडवाणी ने भी इस फ्रेंचाइजी में शामिल होने के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने जानबूझकर इस फिल्म को साइन करने का फैसला किया. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि यह एक सचेत निर्णय था. मैं कुछ अलग करना चाहती थी. मैं इसे अपने लिए बदलना चाहती थी. यह एक ऐसी शैली थी जिसे करने के लिए मैं एक्साइटेड थी, माहौल बदलूं, जिस तरह से मुझे अब तक देखा गया है उसे बदलूं. यही रोमांचक है, है ना? एक एक्ट्रेस के रूप में, आप लगातार अलग-अलग किरदारों में कदम रख रहे हैं और दुनिया को यह विश्वास दिला रहे हैं कि आप यही हैं. फिल्म (डॉन 3) के लिए काफी तैयारी होगी. मुझे ऐसा करने का समय मिल गया है और मैं बहुत उत्साहित हूं. मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की. अब मेरे लिए कुछ कार्रवाई करने का समय है”.वहीं कहा जा रहा हैं कि डॉन 3 साल 2025 में रिलीज हो सकती है.

 

 

Latest Stories