अनंत और राधिका की प्री वेडिंग के बाद बिग बी ने लिखा सीक्रेट पोस्ट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी से वापस आने के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर सीक्रेंट पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह अपनी फीलिंग्स को शब्दों में ब्यां कर रहे हैं.

New Update
Amitabh Bachchan photo

Amitabh Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी में तमाम हस्तियां शामिल हुई. वहीं अमिताभ बच्चन ने  ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के भव्य उत्सव में शामिल हुए.अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी से वापस आने के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर सीक्रेंट पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह अपनी फीलिंग्स को शब्दों में ब्यां कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर करके लिखी ये बात

दरअसल, जामनगर से लौटने के बाद, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर  पर एक सीक्रेट पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “टी 4939… देर से ही सही, लेकिन दिखावा कभी नहीं।” वहीं बिग बी ने पोस्ट में यह नहीं बताया कि उन्होंने ये किसके लिए लिखा है लेकिन  अपने ब्लॉग पर उन्होंने प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने और वंतारा जाने को लेकर काफी खुलकर बात की है. 

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी से आने के बाद बिग बी ने की फीलिंग्स

अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "जलसा के दरवाज़े रविवार को नहीं खुले लेकिन एक शादी के दरवाज़े खुले. शादी के स्थान तक और फिर अभी वापस.यह कहना होगा कि ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं देखा गया था.. न केवल शादी का माहौल, बल्कि वनतारा पशु राहत सुविधा भी.हे भगवान, यह कितना असाधारण अनुभव है और जिन जानवरों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, उन्हें यहां इस फार्म में लाया जाता है और निवास स्थान पर उनका पालन-पोषण किया जाता है, उनके लिए सबसे वैज्ञानिक व्यवस्था है".

बिग बी ने कहा दिव्य वातावरण भी काफी अविश्वसनीय रहा


अपनी बात को जारी रखते हुए बिग बी ने कहा, "यह एक ऐसा अनुभव है जिसे देखकर ही विश्वास किया जा सकता है.और अनुभव के आनंद और उल्लास के लिए और कोई विवरण नहीं दिया जाएगा.लेकिन आप सभी को अवश्य देखना चाहिए.और फिर श्लोकों की महिमा, मंत्रों का जाप और यजमानों द्वारा बनाया गया वास्तव में दिव्य वातावरण और वातावरण.बस अविश्वसनीय. तो अभी के लिए यह एक लैटिस रात है".

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे कई गेस्ट

1 मार्च से शुरू हुए तीन दिनों के भव्य समारोहों के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का भव्य सितारों से सजा प्री-वेडिंग इवेंट खत्म हो चुका हैं. जिसमें  बॉलीवुड हस्तियां, खेल हस्तियां और दुनिया भर से वीआईपी मेहमान - जिनमें माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स भी शामिल थे.पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम में खूब मस्ती की.

Read More:

Shah Rukh-Gauri Khan ने वीर जारा के सॉन्ग 'मैं यहां हूं' पर किया डांस

Diljit Dosanjh अंबानी परिवार के जश्न में हुए शामिल, देंगे परफॉर्मेंस

Kunal Kemmu की फिल्म Madgaon Express में नजर आएंगी Nora Fatehi

Nayanthara और Vignesh के रिश्ते में आई खटास, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

Latest Stories