Maidaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा अजय देवगन की मैदान का ट्रेलर

ताजा खबर: अजय देवगन इस समय अपनी हॉरर थ्रिलर शैतान  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच अजय देवगन की अपकमिंग मैदान को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं जिसमें बताया गया हैं कि फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट बताई गई हैं. 

New Update
Ajay Devgan film maidaan

Ajay Devgan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Maidaan Trailer: अजय देवगन इस समय अपनी हॉरर थ्रिलर शैतान  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं फिल्म को रिलीज होने में महज 4 दिन बाकी हैं जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इस बीच अजय देवगन की अपकमिंग मैदान को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं जिसमें बताया गया हैं कि फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट बताई गई हैं. 

इस दिन रिलीज होगा मैदान का ट्रेलर 

Ajay Devgan's 'Maidaan' gets new release- मैदान: इस दिन सिनेमाघरों में  धमाका करेगी अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर 7 मार्च 2024 को रिलीज होने वाला हैं. सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा हैं कि फिल्म का ट्रेलर शैतान के साथ जोड़ा जा रहा है जोकि 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा  एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

फिल्म मैदान की कहानी 

फिल्म मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी. इस काल को भारतीय फुटबॉल का 'स्वर्ण युग' कहा जाता है. इस फिल्म में अजय एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे और उनके साथ प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट सैविन क्वाड्रास और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

8 मार्च को रिलीज होगी शैतान

बता दें अजय देवगन की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ में आर माधवन और ज्योतिका भी नजर आएंगी. वहीं फिल्म के ट्रेलर ने हर किसी के रोगटें खड़े कर दिए थे.अजय देवगन की हॉरर फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म के अलावा एक्टर  'रेड 2' और 'सिंघम रिटर्न्स' में भी नजर आएंगे.

Read More:

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग के बाद बिग बी ने लिखा सीक्रेट पोस्ट

Shah Rukh-Gauri Khan ने वीर जारा के सॉन्ग 'मैं यहां हूं' पर किया डांस

Diljit Dosanjh अंबानी परिवार के जश्न में हुए शामिल, देंगे परफॉर्मेंस

Kunal Kemmu की फिल्म Madgaon Express में नजर आएंगी Nora Fatehi

Latest Stories