कीकू शारदा ने कहा कपिल शर्मा अपने ऊपर खराब चुटकुलों से है कंफर्टेबल

ताजा खबर : द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने शेयर किया कि कपिल शर्मा के साथ उनके बहुत अच्छे रिश्ते हैं. उन्होंने उनके बारे में एक इंटरव्यू में बात की.

New Update
Kiku Sharda said Kapil Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आने वाले कीकू शारदा ने कपिल शर्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ एक नए इंटरव्यू में, कॉमेडियन ने  शेयर किया कि जब कपिल अपने खर्च पर चुटकुले सुनाते हैं तो वह बहुत सहज होते हैं. उन्होंने शो को इतने संतुलन के साथ संभालने के लिए कपिल की तारीफ भी की.

कीकू ने कपिल शर्मा के बारे में क्या कहा?

इंटरव्यू में कीकू शारदा ने कहा, “स्क्रीन पर भी, जब आप मुझे कपिल पर कुछ भद्दे चुटकुले सुनाते हुए देखते हैं… तो वह इसमें बहुत सहज होते हैं. हम एक आरामदायक संबंध शेयर करते हैं. वह मुझे जानते हैं, हम कई सालों से साथ काम कर रहे हैं.' मेरे मन में उनके प्रति अत्यंत सम्मान है क्योंकि... बहुत से लोग मुझसे कहते हैं कि मैंने अपना शो क्यों शुरू नहीं किया. मैं जो 10-15 मिनट का अभिनय करता हूं, मैं वास्तव में उन पात्रों को बनाने और हास्य पैदा करने पर कड़ी मेहनत करता हूं."

Kiku Sharda Birthday special debut comedy show movies family unknown facts  | छोटे-मोटे रोल से शुरू किया था इस कॉमेडियन ने करियर, आज 'कपिल शर्मा' के  साथ मिलकर दुनिया को हंसा रहे,

उन्होंने आगे कहा, “कपिल को एक पूरा एपिसोड करना है जो एक घंटे या डेढ़ घंटे तक चलता है, जिसमें गेस्ट के साथ बातचीत होती है और उसके भीतर भी एक निश्चित रेखा होती है जिसे आप पार नहीं कर सकते. आपको विनोदी होना होगा लेकिन जरूरत पड़ने पर आपको पीछे भी हटना होगा. कपिल हर काम बहुत खूबसूरती से करते हैं. यह कोई आसान काम नहीं है. यह निश्चित रूप से उतना आसान नहीं है जितना दिखता है. आपने देखा होगा कि जब मैं सामने आता हूं तो वह पीछे हट जाता है. वह कहते हैं, 'मंच अब आपका है.' अत्यधिक सुरक्षा वाला व्यक्ति ही यह पेशकश कर सकता है. कपिल अपनी जगह को लेकर काफी सुरक्षित हैं. यही कारण है कि अब हमें 10 साल से अधिक हो गए हैं... हममें से हर कोई अपने तरीके से उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है."

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के बारे में 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रीमियर 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर हुआ और हर शनिवार रात 8 बजे एक नया एपिसोड जारी किया गया. कीकू के अलावा सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह भी शो का हिस्सा हैं. पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ पहुंची .

Read More:

हनुमान जयंती पर Prashant Varma ने शेयर किया 'जय हनुमान' का पहला पोस्टर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories