कृति सेनन ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

कृति सेनन को बॉलीवुड में 10 साल हो गए हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.  

New Update
Kriti Sanon completes
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस कृति सेनन ने 10 साल पहले फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शब्बीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डिंपी का किरदार निभाकर कृति ने खूब वाहवाही बटोरी थी. आज सिर्फ इस फिल्म ने ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में भी कृति ने 10 साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड में एक दशक पूरा होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इंस्टाग्राम वीडियो में दिखाया गया है कि वह एक्ट्रेस बनने के लिए कितनी बेताब थीं, उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए कितनी मेहनत की है और सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए क्या करना पड़ता है. 

Kriti Sanon wants to do Heropanti 2 with Tiger Shroff

 

'अगर मैं कर सकती हूं.. तो आप भी कर सकते हैं', कृति सनोन

वीडियो के साथ कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा, "हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किए मुझे 10 साल हो गए हैं. मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन और जादुई दशक. ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो जब मैंने पहली बार फिल्म के सेट पर कदम रखा था और मुझे ऐसा लगा था कि यही वो जगह है जहां मुझे होना चाहिए था."

कृति सेनन ने आगे लिखा, "मैंने बहुत कुछ सीखा है, बड़ी हुई हूं और एक एक्टर और एक व्यक्ति के तौर पर विकसित हुई हूं. कुछ प्यारे दोस्तों से मुलाकात हुई, और खूबसूरत समीकरण और यादें बनाईं, जो हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान लाएगी. मेरी जर्नी में मैं उन सभी की आभारी हूं, जो इसका हिस्सा रहे, मेरा साथ दिया, मुझ पर भरोसा दिखाया, मुझे सिखाया और कुछ दूरी तक मेरे साथ चले."

Kriti Sanon ने कहा 'हीरोपंती' के बाद 'टाइगर दीदी' बुलाते थे लोग, बोलीं-  लोगों को नाम याद होने में वक्त लगता है - kriti sanon was called tiger didi  after heropanti debut

काम के मोर्चे पर

कृति सनोन को आखिरी बार करीना कपूर खान और तब्बू के साथ क्रू में देखा गया था . अब वह बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं. कृति की होम प्रोडक्शन ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स, नेटफ्लिक्स पर अपनी पहली फिल्म रिलीज कर रही है. तीन पत्ती नाम की इस फिल्म में काजोल और कृति मुख्य भूमिका में हैं. टीवी अभिनेता सत प्लस महाभारत में अर्जुन की अपनी पौराणिक भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं और वह तीन पत्ती के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं. 

Latest Stories