Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात

ताजा खबर : फिल्म निर्माता करण जौहर ने किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की तारीफ करते हुए. फिल्म को "एक भव्य फिल्म का रत्न" कहा और भविष्यवाणी की कि इसे वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाएगा.

New Update
Laapataa Ladies R

ताजा खबर : फिल्म निर्माता करण जौहर ने किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की तारीफ करते हुए इसे ''रत्न'' और ''वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक'' बताया है. करण की शानदार रिव्यू फिल्म की रिलीज से पहले आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग कार्यक्रम के बाद आई है. करण ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने इस फिल्म के साथ "सिनेमैटिक बार को ऊपर उठाने" के लिए आमिर खान को धन्यवाद दिया.

करण जौहर ने फिल्म का दिया रिव्यू 

करण जौहर ने  पोस्ट में लिखा, "मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि 2024 के अंत में इस भव्य फिल्म को सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाएगा." उन्होंने किरण राव के निर्देशन की सराहना की, "हास्य, भरपूर आकर्षण और अच्छे  प्रदर्शन के साथ शक्तिशाली मुद्दों को संभालने की उनकी क्षमता की तारीफ की."

 

केजो ने फिल्म देखते समय उनकी भावनात्मक यात्रा पर प्रकाश डाला, इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया,"मुस्कुराया, हंसा, आंसू बहाए और फिर फिल्म निर्माता और लेखकों की निपुणता की सराहना की." उन्होंने अपने फैन्स  को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित किया और इसे "तारीफ के काबिल" बताया. 

तालियों और ग्लैमर की एक अविस्मरणीय रात! किरण राव की लापता लेडीज़ के सितारों  से सजे प्रीमियर की झलकियाँ
“इस सप्ताहांत आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसे छोड़ें और इस प्रशंसा योग्य फिल्म को देखें!!! अभिनेताओं की पूरी टोली...मजबूत तकनीशियनों...को बधाई. शानदार लेखन टीम और हमें एक फिल्म का उपहार देने के लिए किरण राव और उत्कृष्टता के साथ सिनेमाई स्तर को हमेशा ऊपर उठाने के लिए @aamirखानप्रोडक्शन को बधाई !!! !” उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में ये बात लिखी.

फिल्म के बारे में 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. 

Visit Mayapuri Instagram Page 

 

Read More

Mismatched Season 3: रोहित-प्राजक्ता ने हैदराबाद का शेड्यूल किया पूरा

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories