Lok Sabha Elections: रजनीकांत और अजित कुमार ने चेन्नई में डाला वोट

Lok Sabha Elections 2024: आज 19 अप्रैल 2024 की सुबह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अजित कुमार और शिवकार्तिकेयन तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंचे.

New Update
Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Lok Sabha Elections 2024: आज से देश के कई राज्यों में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग प्रक्रिया शुरु हो चुकी हैं. तमिलनाडु में पहले चरण के मतदान में 39 सीटों पर वोटिंग जारी है. वहीं आज 19 अप्रैल 2024 की सुबह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अजित कुमार और शिवकार्तिकेयन तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंचे.

अजीत कुमार ने चेन्नई में किया अपना मतदान

बता दें अजीत कुमार चेन्नई में वोट देने वाले पहले स्टार्स में से एक थे.वहींइंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला सोशल मीडिया पर  मतदान केंद्र का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अभिनेता अजीत कुमार सुबह 6:45 बजे आए और इंतजार किया और सबसे पहले मतदान करने वालों में से एक थे".

रजनीकांत और शिवकार्तिकेयन ने लोगों से की वोट डालने की अपील

इसके बाद रजनीकांत और शिवकार्तिकेयन को भी मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए लाइन में खड़े देखा. इसके बाद दोनों वोट डालने के बाद मीडिया के सामने पोज देते हुए नजर आए. यहीं नहीं रजनीकांत, अजित और शिवकार्तिकेयन ने मतदान के बाद प्रेस से बातचीत करते हुए लोगों से घरों से बाहर निकलकर अपना नागरिक कर्तव्य निभाने का आग्रह किया.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अजित कुमार को आखिरी बार 2023 की फिल्म थुनिवु में देखा गया था.वह वर्तमान में मगिज़ थिरुमेनी द्वारा निर्देशित विदा मुयार्ची की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में त्रिशा, अर्जुन सरजा, रेजिना कैसेंड्रा और अरव भी अभिनय कर रहे हैं.तो वहीं रजनीकांत को हाल ही में लाल सलाम में देखा गया था, वह जल्द ही टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित वेट्टैयान में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल भी हैं.दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होंगी.

Read More:

अमरजोत को लेकर बोली चमकीला की पहली पत्नी, कहा-'उन्हें नहीं पता था...'

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

 

 

Latest Stories