सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने ईद के खास मौके पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम 'सिकंदर' है. इस बीच फिल्म सिकंदर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें बताया गया हैं फिल्म फिल्म की शूटिंग कब शुरु होगी.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने ईद के खास मौके पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम 'सिकंदर' है. इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक  एआर मुरुगादॉस है. वहीं फिल्म का हिस्सा भारतीय सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती भी हैं. इस बीच फिल्म सिकंदर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें बताया गया हैं फिल्म फिल्म की शूटिंग कब शुरु होगी.

इस महीने शुरु होगी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग

सामने आया सलमान खान की 'सिकंदर' से जुड़ा नया अपडेट, जानकर हो जाएंगे गदगद,  तिकड़ी दिखाएगी कमाल – News18 हिंदी

दरअसल, प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि तारीखों की समस्या के बावजूद, निर्देशक एआर मुरुगादॉस ने इसका हल निकाल लिया है. मुरुगादॉस वर्तमान में तमिल स्टार शिवकार्तिकेयन के साथ एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका संभावित नाम SK23 है, जो जून तक जारी रहेगी. इसका मतलब है कि उन्हें अगले दो महीनों तक हिंदी और तमिल प्रोजेक्ट के बीच अपना समय बिताना होगा. वहीं फिल्म सिकंदर के फ्लोर पर आने से पहले मुरुगादॉस SK23 के ज़्यादा से ज़्यादा हिस्से को पूरा करना चाहते हैं. मई में सिकंदर का पहला शेड्यूल शूट करने के बाद, वह जून में शिवकार्तिकेयन की फ़िल्म को पूरा करने के लिए वापस लौटेंगे. जुलाई से वह पूरी तरह से सलमान खआन स्टारर फिल्म में डूब जाएंगे."

फिल्म सिकंदर को लेकर बोले एआर मुरुगादॉस

Salman Khan New Film: ईद पर सलमान खान का फैंस को बड़ा तोहफा, साल 2025 में  सिकंदर बनकर लौटेंगे भाईजान - film sikandar teaser poster Salman Khan  released the title of new

वहीं  हालिया इंटरव्यू में एआर मुरुगादॉस ने फिल्म सिकंदर के बारे में बात की. जिसमें उन्होंने कहा, "इसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के अलावा, इमोशन्स भी होंगे और यह एक शक्तिशाली सोशल मैसेज भी देगी. यह एक ऑल इंडिया  फिल्म होगी. दर्शक इस फिल्म में सलमान खान का एक नया रूप देखने की उम्मीद कर सकते हैं. सलमान और मैंने पांच साल पहले इस प्रोजेक्ट पर चर्चा की थी, लेकिन परिस्थितियों के कारण हम उस समय आगे नहीं बढ़ सके. हाल ही में, उन्होंने एक और नरेशन मांगा. उसके बाद, उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट ने उन्हें अच्छा वाइब दिया और पूछा कि क्या हम तुरंत इस पर काम करना शुरू कर सकते हैं".

साल 2025 में रिलीज होगी फिल्म 'सिकंदर' 

सलमान की  फिल्म 'सिकंदर' अगले साल ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सलमान ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर फिल्म का टाइटल पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इस ईद पर 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' देखें और अगली ईद पर 'सिकंदर' से मिलने आएं. आप सभी को ईद मुबारक हो. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. यह पहली बार है कि सलमान, साजिद और मुरुगादॉस एक साथ आए हैं.

Read More:

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का ट्रेलर आउट

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

 

 

Latest Stories