Madgaon Express:कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, अविनाश तिवारी के साथ कुणाल खेमू के निर्देशन की पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

New Update
Madgaon Express

ताजा खबर : एक्टर कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. निर्माताओं ने अब इसकी घोषणा की. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की और फिल्म का पहला लुक भी जारी किया. 

कुणाल खेमू ने फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर 

कुणाल खेमू  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म का फर्स्ट लुक आउट किया. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “बचपन के सपने…लग गये अपने!!! #मडगांवएक्सप्रेस में आपका स्वागत है. तैयार हो जाओ एक यादगार यात्रा के लिए (हमारे बचपन के सपने हमें काटने के लिए वापस आ गए हैं. #मडगांवएक्सप्रेस में आपका स्वागत है. एक यादगार यात्रा के लिए तैयार हो जाइए). 22 मार्च को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.”

 

फिल्म के बारे में 

कॉमेडी फिल्म बचपन के तीन दोस्तों - प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी द्वारा अभिनीत - की यात्रा का अनुसरण करती है, जो गोवा की यात्रा पर निकलते हैं जो पूरी तरह से पटरी से उतर जाती है.
कुणाल, जिन्होंने कलयुग, ट्रैफिक सिग्नल, 99, गोलमाल फ्रेंचाइजी, गो गोवा गॉन और लूटकेस जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा बटोरी है, ने अपनी लिखी स्क्रिप्ट से फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी हैं. 

एक्सेल के साथ काम करने पर कुणाल

इससे पहले चलचित्र टॉक्स पर एक पॉडकास्ट पर, कुणाल ने कबूल किया था कि उन्हें एक्सेल एंटरटेनमेंट की दोस्त फिल्में मिलीं, जैसे फरहान की 2001 में निर्देशित पहली फिल्म दिल चाहता है और ज़ोया अख्तर की 2011 की रोड फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, "असंबंधित." कुणाल ने आगे कहा था, "दिल चाहता है और ZNMD एस्पिरेशनल थी. बहुत अच्छी लगी थी, लेकिन रिलेट ही नहीं कर पाए. हम तो कभी बार्सिलोना गए नहीं. ये तो बड़े अमीर बच्चे हैं. इनकी तो उम्र आ रही है मेलबर्न में हो रहा है. हमें क्या पता हम तो मीरा रोड वाले हैं. (दिल चाहता है और ZNMD महत्वाकांक्षी थे. मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता था, लेकिन उनसे जुड़ नहीं सका. मैं कभी बार्सिलोना नहीं गया था. पात्र अमीर लड़के थे. वे मेलबोर्न जैसी जगहों पर उम्र के साथ आते हैं. . हम, जो मीरा रोड से हैं, इसके बारे में कुछ भी कैसे जान पाएंगे?),”

Read More: 

अन्नपूर्णानी विवाद पर नयनतारा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जय श्री राम

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

सामंथा रुथ प्रभु ने तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान पर कहा, 'यह जादू है..'

अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह में स्थापित हुई रामलला की मूर्ति

Latest Stories