प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन

पूर्व प्रधान मंत्री पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न दिए जाने के बाद, एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अहा स्टूडियो के साथ मिलकर उस व्यक्ति और राजनेता पर एक बायोपिक बनाने के लिए हाथ मिलाया है. 

New Update
Prakash Jha

ताजा खबर  : प्रकाश झा को पॉलिटिकल मुद्दों पर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई सारी ऐसी फिल्में बनाई हैं जिसके पॉलिटिकल एंगल की वजह से काफी कंट्रोवर्सी भी क्रिएट हुई हैं. मगर इस बात से मना भी नहीं जा सकता कि प्रकाश झा की फिल्मों को दर्शक बहुत पसंद करते है.

पूर्व प्रधानमंत्री पी वी नरसिम्हा राव पर बनाने वाले है बायोपिक 

अब प्रकाश झा ने एक बड़ा फैसला कर लिया है. अब वे देश के पूर्व प्रधानमंत्री पी वी नरसिम्हा राव की बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. डायरेक्टर ने पहले भी इसकी अनाउंसमेंट की थी. 

 

हाफ लायन नामक वेब सीरीज स्वतंत्र भारत के विकास में पूर्व प्रधान मंत्री नरसिम्हा राव के दबे हुए और बड़े पैमाने पर गुमनाम योगदान का वर्णन करती है. वेब सीरीज विनय सीतापति द्वारा लिखी इसी नाम की किताब पर आधारित है. 
सीरीज का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक प्रकाश झा करेंगे, जो एक फिल्म निर्माता हैं जो गंगाजल, अपहरण, राजनीति और आरक्षण जैसे सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं. हाफ लायन इस साल की दूसरी छमाही में हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ होगी.

क्या प्रकाश झा ने तय कर लिया है कि उनकी आने वाली सीरीज में पीवी नरसिम्हा राव  का किरदार कौन निभाएगा? फिल्म निर्माता का खुलासा - इंडिया टुडे

कौन निभा सकता है नरसिम्हा राव का किरदार 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  नरसिम्हा राव का किरदार निभाने की अभिनेताओं की सूची में अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह, परेश रावल और अनुपम खेर सहित कई नाम शामिल हैं. 

Tags : PM PV Narasimha Rao, Prakash Jha 

Read More

Mismatched Season 3: रोहित-प्राजक्ता ने हैदराबाद का शेड्यूल किया पूरा

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

Latest Stories