आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराजा का फर्स्ट लुक हुआ आउट

आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म महाराजा से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो जारी किया जिसमें जुनैद की पहली फिल्म सहित तीन फिल्मों की पहली झलक शामिल हैं.

New Update
Aamir Khan son Junaid debut film Maharaja

ताजा खबर : आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म महाराजा से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो रिलीज किया जिसमें जुनैद की पहली फिल्म के साथ-साथ विजय 69 और मंडला मर्डर्स सहित तीन फिल्मों की झलक दिखाई गई. जबकि वीडियो ने बाद की दो फिल्मों में पात्रों के चेहरों का खुलासा किया, महाराज में जुनैद का लुक एक रहस्य था, जो फिल्म के भव्य पैमाने पर संकेत देता है.

 

महाराज फिल्म के बारे में 

महाराज, जिसमें जयदीप अहलावत, शारवरी वाघ और शालिनी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, कहा जाता है कि यह 1862 के महाराजा लिबेल केस से प्रेरित है. यह एक धार्मिक नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने अपनी महिला अनुयायियों के साथ अनुचित संबंधों का आरोप लगाने के लिए एक अखबार पर मुकदमा दायर किया था. जुनैद ने कथित तौर पर फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. 

जुनैद की अपकमिंग फिल्म 

Aamir Khan Reveals Son Junaid Faced 15 Rejection Before First Film Maharaj  Talks About Nepotism In Bollywood - Entertainment News: Amar Ujala - Aamir  Khan:पहली फिल्म मिलने से पहले 15 बार रिजेक्ट

बता दें, आमिर खान जुनैद की दूसरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे. हाल ही में, बीटीएस तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं, जिसमें साई पल्लवी और जुनैद को जापान के साप्पोरो स्नो फेस्टिवल की सुंदर पृष्ठभूमि में एक साथ शूटिंग करते हुए दिखाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौसम अनुकूल न होने के बावजूद जुनैद समेत पूरी टीम ने हार नहीं मानी और शूटिंग जारी रखी. परियोजना को ट्रैक पर रखने के लिए, टीम ने प्रति दिन 12-14 घंटे काम किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग का सही आकलन करने के लिए आमिर खान अपने बेटे जुनैद और स्टाफ के साथ लगातार संपर्क में हैं. 

Tags : Maharaja

Latest Stories