मेंटल हेल्थ स्ट्रगल की वजह से Imran Khan को छोड़नी पड़ी थी इंडस्ट्री!

इमरान खान काफी समय से इंडस्ट्री से दूरी नाए हुए हैं. वहीं हाल ही में इमरान खान ने अपने स्ट्रगल और कट्टी बट्टी के बाद साल 2015 में बॉलीवुड छोड़ने के फैसले के बारे में बात की.

New Update
Imran Khan

Imran Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Imran Khan On Mental Health: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) को मेरे ब्रदर की दुल्हन, आई हेट लव स्टोरीज़ और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों के लिए जाना  जाता है. उन्हें आखिरी बार 2015 में आई फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था. एक्टर काफी समय से इंडस्ट्री से दूरी नाए हुए हैं. वहीं हाल ही में इमरान खान ने अपने स्ट्रगल और कट्टी बट्टी के बाद साल 2015 में बॉलीवुड छोड़ने के फैसले के बारे में बात की.

इस वजह से इमरान खान ने छोड़ी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री

अभिनेता इमरान खान ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने किया खुलासा

आपको बता दे इमरान खान ने एक बार फिर 2015 में बॉलीवुड छोड़ने के अपने फैसले के बाद अवसाद से निपटने के बारे में बात की. एक्टर ने शेयर किया कि  फिल्में छोड़ने का उनका निर्णय बॉक्स ऑफिस की असफलताओं के कारण नहीं था, बल्कि इसलिए था क्योंकि वह "बस इसके लिए परेशान नहीं हो सकते थे. इस पेशे में बने रहने के लिए आवश्यक समय, एनर्जी और प्रयास का निवेश करें".

मेंटल हेल्थ स्ट्रगल को लेकर बोले इमरान खान

खत्म हो गया है इमरान खान का एक्टिंग करियर? पिछले 4 सालों से हैं गायब - imran  khan birthday special unknown facts bollywood actor tmov - AajTak

इमरान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने के बाद अपनी मेंटल हेल्थ स्ट्रगल पर बात करते हुए कहा, “मैं अंदर से टूटा हुआ महसूस कर रहा था और मैं इसे ठीक करना चाहता था. यदि आप हैमस्ट्रिंग खींचते हैं, तो आप फिजियोथेरेपिस्ट के पास जाते हैं. तो आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस नहीं करते? चिकित्सा की तलाश करें''.

थेरेपी लेने के बारे में इमरान खान ने कही ये बात

Imran Khan Will Comeback With Sequel Of His Debut Film Jaane Tu Ya Jaane Na  Actor Says I Am Considering - Amar Ujala Hindi News Live - Imran Khan:'जाने  तू...' के सीक्वल

वहीं इंटरव्यू में  इमरान खान ने थेरेपी लेने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वह पिछले सात सालों से हफ्ते में चार बार एक थेरेपिस्ट के पास जा रहे हैं. उन्होंने इसे एक 'निर्णायक निर्णय' बताते हुए, “यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से बात करते हैं जिसने कोई लत छोड़ दी है या फिर शराब छोड़ दी है, तो वे आपको बता सकते हैं कि वे कितने दिनों तक शराब से दूर रहे हैं. यह मेरे मानसिक स्वास्थ्य के साथ भी वैसा ही है. 13 मार्च, 2017 को अपना विश्लेषण शुरू किए हुए 2,500 दिन हो गए हैं”.

Read More:

Junior NTR स्टारर Devra से सामने आया Janhvi Kapoor का फर्स्ट लुक

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

बॉलीवुड की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali ने किया पलटवार

Ajay Devgn और आर माधवन की फिल्म Shaitaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

वीर सावरकर पर सुभाष चंद्र बोस के भतीजे ने रणदीप हुड्डा से किए सवाल

 

 

Latest Stories