मलाइका अरोड़ा ने किया था अरबाज खान पर कमेंट, एक्स पति ने दिया रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट शो में अपने एक्स पति अरबाज खान को लेकर कई कमेंट्स किए थे. यहीं नहीं अब अरबाज खान ने मलाइका द्वारा किए गए कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

New Update
Malaika Arora

Malaika Arora

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान का पॉडकास्ट शो डंब बिरयानी इस समय काफी चर्चा में हैं. इस पॉडकास्ट के अभी तक दो एपिसोड आ चुके हैं जहां पहले एपिसोड में अरबाज अपने भाई सोहेल खान के साथ नजर आए और दूसरे एपिसोड में मलाइका अरोड़ा नजर आई थी. वहीं शो के दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्स पति अरबाज खान को लेकर कई कमेंट्स किए थे. यहीं नहीं अब अरबाज खान ने मलाइका द्वारा किए गए कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

मलाइका अरोड़ा को लेकर बोले अरबाज खान

Malaika Arora On Her Marriage Split With Arbaaz Khan; मलाइका अरोड़ा ने अरबाज  के साथ अपने तलाक पर की बात, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

अरबाज खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा को लेकर कहा, "देखिए, यह एक मां और उसके बेटे के बीच का मामला है, यही उनकी राय है. मुझे लगता है कि उन्हें अपनी राय रखने का हक है. हां, हो सकता है कि उन्हें लगा हो कि मैं कुछ पहलुओं पर डिसिजन नहीं ले पाता हूं". 

मलाइका ने अरबाज को बताया था 'निष्पक्ष और न्यायप्रिय व्यक्ति' 

When Arbaaz Khan revealed he was very possessive about Malaika Arora | Arbaaz  Khan Divorce: कभी मलाइका अरोड़ा के लिए बेहद पजेसिव थे अरबाज खान, बाद में  टूट गई 19 साल पुरानी शादी!

मलाइका अरोड़ा द्वारा उन्हें 'निष्पक्ष और न्यायप्रिय व्यक्ति' कहे जाने के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा, "लेकिन मैंने इंटरव्यू में भी पढ़ा, उन्होंने उल्लेख किया कि मेरे विचारों में बहुत स्पष्टता थी और मैं बहुत स्पष्ट हूं. इसलिए मैं इसे लेता हूं, यह ठीक है. इसे गंभीरता से लेने या कुछ भी करने की कोई बात नहीं है. मेरा मतलब है, उन्हें कुछ भी कहने का अधिकार है. मुझे लगा कि यह ठीक है. मैं किसी भी बात पर विवाद नहीं करना चाहता. यह उनकी राय है.".

बेटे अरहान ने अपनी मां मलाइका से पिता अरबाज को लेकर किया था ये सवाल

बता दें मलाइका से उनके बेटे अरहान ने अपने पोडकास्ट डंब बिरयानी में अरबाज खान को लेकर सवाल पूछे, जिनमें से एक सवाल यह था कि अरबाज में उन्हें कौन-सी खूबियाँ पसंद हैं और कौन-सी नापसंद. जिसका जवाब देते हुए मलाइका ने कहा, "तुम्हारे तौर-तरीके बिल्कुल उनके जैसे हैं. बहुत आकर्षक तौर-तरीके नहीं, लेकिन बिल्कुल उनके जैसे हैं. वह एक बहुत ही निष्पक्ष और न्यायप्रिय इंसानहै, इस मायने में कि वह कभी भी किसी चीज़ को लेकर अति नहीं करते. वह कुछ चीज़ों को लेकर बहुत स्पष्ट है और यह विशेषता तुममें भी है. लेकिन साथ ही, तुम उनकी तरह बेहद अनिर्णायक हो सकते हो, जो मुझे सबसे कम पसंद है. तुम अपनी शर्ट का रंग या आप क्या खाना चाहते हैं, यह तय नहीं कर सकते".

Read More:

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब भंसाली ने 2000 के दशक में फरदीन खान संग काम करने से किया था इनकार!

 

Latest Stories