UK के PM Rishi Sunak से मिलने पहुंची Manisha Koirala, शेयर की फोटोज

मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'मल्लिका जान' का किरदार निभाया है. 'हीरामंडी' की सफलता के बीच मनीषा कोइराला ने यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की.

New Update
Manisha Koirala

Manisha Koirala

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Manisha Koirala met PM Rishi Sunak: मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'मल्लिका जान' का किरदार निभाया है. वही जो कोई भी इस सीरीज को देख रहा है वह उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है. 'हीरामंडी' की सफलता के बीच मनीषा कोइराला ने यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. यहीं नहीं एक्ट्रेस ने मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.

पीएम ऋषि सुनक से मिलने पहुंची मनीषा कोइराला 

बता दें मनीषा कोइराला ने यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से उनके आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर मुलाकात की. एक्ट्रेस ने बुधवार, 22 मई 2024 को इंस्टाग्राम पर एक इवेंट की कई फोटोज शेयर कीं, जो यूके और नेपाल के बीच 'मैत्री संधि के 100 साल' मनाने के लिए आयोजित किया गया था. 

मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का मनीषा कोइराला ने मनाया जश्न

इन फोटोज को शेयर करते हुए मनीषा कोइराला ने लिखा, "यूनाइटेड किंगडम-नेपाल संबंधों और हमारी मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित होना सम्मान की बात थी. प्रधानमंत्री @rishisunakmp को हमारे देश नेपाल के बारे में प्यार से बोलते हुए सुनना बहुत खुशी की बात थी. मैंने प्रधानमंत्री और उनके परिवार को एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा पर आने का निमंत्रण दिया. क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि अधिकांश उपस्थित लोगों ने नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी देखी थी और उन्हें यह बहुत पसंद आई थी? मैं रोमांचित थी".

1 मई 2024 को रिलीज हुई थी ‘हीरामंडी’

तवायफों के कोठों से नहीं, कभी पाकिस्तान की असली 'हीरामंडी' ऐसे होती थी  गुलज़ार, होता था ये कारोबार | Pakistan Original Heeramandi Was Famous For  Grain Business How It Become ...

बता दें संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन समेत मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई. हीरामंडी: द डायमंड बाजार 8 एपिसोड की एक सीरीज़ है. यह सीरीज वेश्याओं और उनके जीवन पर आधारित है.‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी हैं.

United Kingdom prime minister Rishi Sunak

Read More:

Maidaan: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

जब पिता Shah Rukh Khan की इस चीज से बेटी Suhana Khan को होती थी चिढ़

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी के 3 महीने पूरे होने का मनाया जश्न

Latest Stories